Connect with us

मनोरंजन

तीसरे दिन कबीर सिंह ने की जबरदस्त कमाई, कई सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड खतरे में…

Published

on

मुंबई। फिल्म ‘कबीर सिंह’ जादू पहले दिन से ही लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फर्स्ट डे 20 करोड़ की बंपर कमाई करने वाली शाहिद कपूर की फिल्म ने में रविवार को जबरदस्त झलांग लगाते हुए 25 करोड़ की कमाई कर ली। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 68 करोड़ हो गई है।

इस बंपर वीकेंड के बाद कबीर सिंह शाहिद कपूर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सोलो फिल्म बन गई है। इससे पहले उनकी फिल्म आर…राजकुमार ने 66 करोड़ रुपए कमाए थे।

लंबे समय के बाद किसी फिल्म को लेकर दर्शकों में ऐसा क्रेज देखने को मिल रहा है। इससे पहले ऐसी दीवानगी फिल्म तेरे नाम के लिए देखने को मिली थी। फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

फिल्म में शाहिद कपूर का गुस्सैल अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है वहीं लोग कियारा आडवाणी की सादगी के भी कायल हो गए हैं। फिल्म में शाहिद और कियारा की एक्टिंग की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म तेलुगु में बनी सुपरहिट फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है। इससे पहले संदीप अर्जुन रेड्डी को भी डायरेक्ट कर चुके हैं।

मनोरंजन

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से मुंबई के ईडी दफ्तर में पूछताछ जारी

Published

on

मुंबई। सुशांत सिहं राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय के (ईडी) दफ्तर में पूछताछ चल रही है। आज वे प्रवर्तन निदेशालय के सवालों के जबाव देने के लिए मुंबई स्थित दफ्तर पहुंची। ईडी ने इस मामले में रिया के खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया है।

दरअसल, सुशांत केस के सिलसिले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 7 अगस्त पूछताछ के लिए मुंबई में पेश होने का नोटिस भेजा था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आर्थिक पहलू से जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम रिया की संपत्ति को खंगाल रही है। वहीं, ED ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को भी आज पूछताछ के लिए बुलाया है। जांच एजेंसी ने सुशांत के साथ रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को भी कल यानी 8 अगस्त को बुलाया है।

#riyachakravarthi #ed #sushantsinghrajpoot

Continue Reading

Trending