Connect with us

प्रादेशिक

बीजेपी के इस बड़े नेता ने 18 साल छोटी लड़की से रचाई शादी, देखें तस्वीर

Published

on

अहमदाबाद। गुजरात के बीजेपी नेता अपनी तीसरी शादी की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीजेपी के दाहोद जिला इकाई के अध्यक्ष शंकरभाई अमलियार अपने से 18 साल छोटी महिला मोर्चे की उपाध्यक्ष के साथ शादी के बाद चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

ये शंकरभाई की तीसरी शादी है। शंकरभाई की पहली शादी फतेपुरा के विधायक रमेश कटारा की बहन के साथ हुई थी। उनके चार बच्चे हैं।

शंकर की पहली पत्नी की मृत्यु 2010 में हुई। उसके बाद साल 2011 में शंकरभाई ने ज़लोडे के ज्योत्सनाबेन के साथ दूसर शादी की। लेकिन, दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं थे। घरेलू विवादों के कारण शंकरभाई और ज्योत्सनाबेन पिछले एक साल से अलग थे।

जिसके बाद उन्होंने 20 जून को अपने से 18 साल छोटी युवती जल्पाबेन के शादी कर ली। बताया जा रहा है कि जल्पाबेन भी भाजपा कार्यकर्ता हैं।

वह पिछले कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय हैं। वर्तमान में जल्पाबेन जिला महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं। जल्पाबेन दाहोद से ही एमएससी कर रही हैं।

प्रादेशिक

दिल्लीः मेट्रो के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

Published

on

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली। शुक्रवार दोपहर को एक युवक ने दिल्ली मेट्रो रेल के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। युवक का नाम राहुल है। फिलहाल पुलिस ने मौके से कोई सुसाइड नोट मिलने की पुष्टि नहीं की है।

दिल्ली पुलिस प्रवक्ता एसीपी अनिल मित्तल ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान बताया कि शुक्रवार की दोपहर में दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को एक युवक के मेट्रो रेल के सामने कूदने की सूचना मिली। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पहुंची, जहां उन्हें रेल पटरी पर युवक की लाश मिली। यह घटना टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर हुई है।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, राहुल दिल्ली के गोपाल नगर (नजफगढ़) इलाके का रहने वाला था। शव को पोस्टपार्टम के लिए भेजा गया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending