Connect with us

प्रादेशिक

बीजेपी के इस बड़े नेता ने 18 साल छोटी लड़की से रचाई शादी, देखें तस्वीर

Published

on

अहमदाबाद। गुजरात के बीजेपी नेता अपनी तीसरी शादी की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं। बीजेपी के दाहोद जिला इकाई के अध्यक्ष शंकरभाई अमलियार अपने से 18 साल छोटी महिला मोर्चे की उपाध्यक्ष के साथ शादी के बाद चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

ये शंकरभाई की तीसरी शादी है। शंकरभाई की पहली शादी फतेपुरा के विधायक रमेश कटारा की बहन के साथ हुई थी। उनके चार बच्चे हैं।

शंकर की पहली पत्नी की मृत्यु 2010 में हुई। उसके बाद साल 2011 में शंकरभाई ने ज़लोडे के ज्योत्सनाबेन के साथ दूसर शादी की। लेकिन, दोनों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं थे। घरेलू विवादों के कारण शंकरभाई और ज्योत्सनाबेन पिछले एक साल से अलग थे।

जिसके बाद उन्होंने 20 जून को अपने से 18 साल छोटी युवती जल्पाबेन के शादी कर ली। बताया जा रहा है कि जल्पाबेन भी भाजपा कार्यकर्ता हैं।

वह पिछले कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय हैं। वर्तमान में जल्पाबेन जिला महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं। जल्पाबेन दाहोद से ही एमएससी कर रही हैं।

प्रादेशिक

कोरोना की गिरफ्त में आईं भाजपा नेता उमा भारती, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Published

on

नई दिल्ली। भाजपा नेता उमा भारती भी कोरोना की गिरफ्त में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा, मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्योंकि मुझे 3 दिन से हल्का बुखार था।

मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया फिर भी मै अभी क़ोरोना पोज़िटिव निकली हूं। मैं अभी हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वारनटीन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है। 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराउंगी और स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी।

उमा भारती ने ट्वीट में अपील की है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हुए भाई-बहन पढ़े या उन्हें जानकारी हो, उन सबसे मेरी अपील है कि वो अपनी कोरोना टेस्ट करवाएं और सावधानी बरतें।

Continue Reading

Trending