Connect with us

मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर चला ‘कबीर सिंह’ का जादू, दूसरे दिन हुई बंपर कमाई

Published

on

नई दिल्ली। शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ रिलीज के पहले दिन से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। शनिवार को भी फिल्म की कमाई जबरदस्त रही है।

दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 22.71 करोड़ रहा। इसी के साथ फिल्म ने अब तक 42.92 करोड़ की कमाई कर ली है। दूसरे दिन के कलेक्शन के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार को छुट्टी होने की वजह से फिल्म 27-28 करोड़ का कारोबार कर सकती है।

फिल्म कबीर सिंह की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म देखने के बाद हर कोई शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहा है।

3123 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई कबीर सिंह को अच्छा रिस्पांस मिलते देख शाहिद भी काफी खुश हैं। फिल्म को प्यार देने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

बता दें कि फिल्म कबीर सिंह एक मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है, जो अपनी प्रेमिका को खोने के बाद शराब और नशे में डूब जाता है और बर्बादी के रास्ते पर चल पड़ता है। शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी, आदिल हुसैन, सोहम मजूमदार और सुरेश ओबेरॉय हैं।

मनोरंजन

बंपर कमाई के बाद सुपर 30 के लिए दूसरी बड़ी खुशखबरी, जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। फिल्म की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस वजह से फिल्म टिकट खिड़की पर बंपर कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 75.85 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बंपर कमाई के बाद फिल्म के लिए दूसरी खुशखबरी आई है।

बिहार और राजस्थान के बाद इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है।

बता दें कि सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। आनंद कुमार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया था।

इसके बाद सीएम ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया। आपको बता दें कि यूपी में फिल्म टैक्स फ्री हो जाने के बाद टिकट के दाम कम हो गए हैं जिससे फिल्म के कलेक्शन को काफी फायदा होगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending