Connect with us

नेशनल

दिल्ली में मौलाना ने नहीं बोला जय श्री राम तो कार से मार दी टक्कर

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली के अमन विहार इलाके में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक मौलाना को जय श्रीराम नहीं बोलने पर कुछ युवकों ने कार से टक्कर मार दी और फरार हो गए। घटना गुरूवार की है।

मौलाना के मुताबिक कार में सवार तीन युवकों ने उन्हें जय श्रीराम बोलने को कहा, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। ये बात तीनों युवकों को बुरी लग गई और उन्होंने मौलाना को कार से टक्कर मार दी।

इस वारदात के बाद  इलाके के अल्पसंख्यकों में रोष है। वहीं दिल्ली पुलिस घटना के बाद एक्सिडेंट का मामला दर्ज किया है। अब दिल्ली पुलिस मौलाना मोमिन के आरोपों की जांच में जुट गई है। पुलिस इस मामले में घटना की जगह की सीसीटीवी फ़ुटेज खंगालने में लगी है।

नेशनल

6 राज्यों के बदले गए राज्यपाल, राम नाईक की जगह आनंदीबेन बनीं यूपी की गवर्नर

Published

on

मुंबई। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने केंद्र सरकार की सहमति से 6 राज्यों के नए राज्यपालों की नियुक्ति की है। इनमें सबसे ऊपर आनंदीबेन पटेल का नाम है जिन्हें उत्तर प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया है।

आनंदीबने अब राम नाईक की जगह यूपी के गवर्नर की जिम्मेदारी निभाएंगी। वहीं, लाल जी टंडन को मध्य प्रदेश का राज्यपाल बनाया गया है।

इधर, बिहार के राज्यपाल के रूप में फागू चौहान लाल जी टंडन की जगह लेंगे। जगदीप धनकड़ को पश्चिम बंगाल का राज्यपाल और रमेश बैस को त्रिपुरा का राज्यपाल बनाया गया है। इनके अलावा आरएन रवि को नगालैंड का राज्यपाल नियुक्त किया गया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending