Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

स्कूल में बच्ची का नहीं हुआ एडमिशन तो मां ने बनाया टिकटॉक, फिर जो प्रिंसिपल के साथ हुआ…

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारत में टिकटॉक का क्रेज समय के साथ और भी बढ़ता जा रहा है। देश में टिकटॉक की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बच्चे तो बच्चे बूढ़े और जवान भी जमकर इस ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं।

भारत में एक बड़ा तबका इस ऐप को समय की बर्बादी बताता है लेकिन आज हम आपको इससे जुड़ी एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिससे आप इसकी उपयोगिता भी समझ आ जाएगी। मामला मुंबई का है जहां टिकटॉक की वजह से एक बच्ची को एडमिशन मिल गया।

दरअसल, मुंबई की रहने वाली एक 27 वर्षीय महिला की बेटी को एक स्कूल ने एडमिशन देने से इनकार कर दिया। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि वो सिंगल पैरेंट थी।

 

सिंगल पैरेंट होने की वजह से बच्ची को स्कूल प्रशासन ने एडमिशन देने से इनकार कर दिया जिसके बाद महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो बनाया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया।

शिक्षा विभाग तक जब ये वीडियो पहुंचा तो प्रिंसिपल से इसको लेकर जवाब तलब कर लिया गया। इसके बाद प्रिसिंपल ने लिखित माफी के साथ विभाग आश्वासन दिया कि बच्ची का एडमिशन कर लिया जाएगा।

प्रादेशिक

कोलकाता एयरपोर्ट पर CISF के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Published

on

Loading

कोलकाता। कोलकाता एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एयरपोर्ट के गेट नंबर 5 के पास वॉच टावर पर गोलियां चलने की आवाज सुनाई पड़ने के बाद लोगों ने देखा कि सिपाही की गर्दन में गोली लगी है। कांस्टेबल को एयरपोर्ट के पास एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक जवान की पहचान सी विष्णु (25) के रूप में हुई है। वह 2022 में सीआईएसएफ में भर्ती हुआ था। वह मूल रूप से तेलंगाना का रहने वाला था।

इस घटना के बाद एयरपोर्ट परिसर पर स्थिति तनावग्रस्त है। सीआईएसफ के शीर्ष अधिकारी स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल, इस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाशने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि पूरी कहानी पता चल सके।

Continue Reading

Trending