Connect with us

मनोरंजन

सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया अपना सलमान मोमेंट

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कि फिल्म भारत ने 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। यह फिल्म सलमान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है। इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर हिट से दबंग खान बेहद खुश हैं। फिल्म भारत में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान संग एक फोटो पोस्ट की है जिसपर उनके फैंस के लाइक्स और कमेंट्स की बारिश हो रही है। आपको बता दें कि सुनील सलमान के बहुत बड़े फैन है और इस बात को खुद सुनील भी कई बार इंटरव्यूज में मान चुके हैं।

View this post on Instagram

A fan moment for me ❤️

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कपिल शर्मा शो पर भी सलमान और सुनील के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है और दोनों साथ में जमकर मस्ती करते दिखे हैं। सुनील ने जो फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है उसमें जहां सुनील ने ब्लैक कोट पहना है वहीँ सलमान ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन डाला, ‘मेरे लिए एक फैन मोमेंट।’ साथ ही सुनील ग्रोवर ने फिल्म भारत में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ भी एक फोटो शेयर की जिसमें कटरीना को ट्रेडिशनल अटायर में देखा जा सकता है।

एक्टर सुनील ग्रोवर हाल ही में सलमान की ही फिल्म भारत में नज़र आए थे जिसमें उन्होंने विलायती खान का किरदार अदा किया है। इस फिल्म में उनकी अदायकी को उनके फैंस और प्रशंसकों से काफी सराहना मिली है। इससे सुनील अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर में एक पुलिस कांस्टेबल का किरदार निभाते नज़र आये थे। सुनील लाइमलाइट में गुत्थी का किरदार निभाने के बाद आये थे मगर उन्हें लोकप्रियता ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा’ शो में डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार से मिली।

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending