Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया अपना सलमान मोमेंट

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कि फिल्म भारत ने 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। यह फिल्म सलमान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई है। इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर हिट से दबंग खान बेहद खुश हैं। फिल्म भारत में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले एक्टर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान संग एक फोटो पोस्ट की है जिसपर उनके फैंस के लाइक्स और कमेंट्स की बारिश हो रही है। आपको बता दें कि सुनील सलमान के बहुत बड़े फैन है और इस बात को खुद सुनील भी कई बार इंटरव्यूज में मान चुके हैं।

View this post on Instagram

A fan moment for me ❤️

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कपिल शर्मा शो पर भी सलमान और सुनील के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है और दोनों साथ में जमकर मस्ती करते दिखे हैं। सुनील ने जो फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है उसमें जहां सुनील ने ब्लैक कोट पहना है वहीँ सलमान ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन डाला, ‘मेरे लिए एक फैन मोमेंट।’ साथ ही सुनील ग्रोवर ने फिल्म भारत में मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ भी एक फोटो शेयर की जिसमें कटरीना को ट्रेडिशनल अटायर में देखा जा सकता है।

एक्टर सुनील ग्रोवर हाल ही में सलमान की ही फिल्म भारत में नज़र आए थे जिसमें उन्होंने विलायती खान का किरदार अदा किया है। इस फिल्म में उनकी अदायकी को उनके फैंस और प्रशंसकों से काफी सराहना मिली है। इससे सुनील अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर में एक पुलिस कांस्टेबल का किरदार निभाते नज़र आये थे। सुनील लाइमलाइट में गुत्थी का किरदार निभाने के बाद आये थे मगर उन्हें लोकप्रियता ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल शर्मा’ शो में डॉ मशहूर गुलाटी के किरदार से मिली।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending