Connect with us

खेल-कूद

संन्यास के बाद बीसीसीआई के दफ्तर पहुंच गए युवराज, मांग ली ये कीमती चीज

Published

on

नई दिल्ली। अचानक संन्यास की घोषणा कर फैंस को चौंका देने वाले भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह रिटारमेंट के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पास अपनी एक डिमांड लेकर पहुंच गए।

दरअसल, युवराज विदेशी टी-20 लीग में खेलने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की अनुमति चाहते हैं। इसी को लेकर वो बीसीसीआई दफ्तर पहुंचे थे। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए इसकी पुष्टि की।

अधिकारी ने कहा, ‘कई टी-20 लीग युवराज को टूर्नामेंट में खिलाने के इच्छुक हैं और युवराज ने लीग में एक फ्रीलांस क्रिकेटर के रूप से खेलने से पहले बीसीसीआई की अनुमति मांगी है।’ युवराज (37) ने पिछले सप्ताह सन्यास की घोषणा की थी।

युवराज ने यह भी बताया था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेलेंगे. हालांकि, उन्होंने अन्य देशों की लीग में खेलने की इच्छा जाहिर की थी।

युवराज ने कहा था, ‘मैं टी-20 क्रिकेट खेलना चाहता हूं। इस उम्र में मैं आनंद लेने के लिए कुछ क्रिकेट खेल सकता हूं। मैं अपनी जिंदगी का आनंद लेना चाहता हूं।

अंतरराष्ट्रीय करियर और आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट के बारे में सोचना ही बहुत थका देता है।’ उन्होंने अपने करियर में 304 वनडे, 58 टी-20 और 40 टेस्ट मैच खेले।

खेल-कूद

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में करवाई एंजियोप्लास्टी

Published

on

नई दिल्ली। भारत को 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाने वाले दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई है।

फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है। कपिल देव की यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। यूजर उनके जल्छ ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहला वर्ल्ड कप जीता था। कपिल देव एक बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं।

Continue Reading

Trending