Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

हार के बाद बौखलाई पाकिस्तानी सेना, कही ये बात

Published

on

Loading

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के हाथों हार को पाकिस्तानी सेना भी पचा नहीं पा रही है। करारी शिकस्त के बाद पाकिस्तानी सेना में भी बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है। सोमवार को पाक सेना के प्रवक्ता ने कहा कि मैच को स्ट्राइक से जोड़कर नहीं देखा जा चाहिए।

पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक आसिफ गफूर ने भारत के गृहमंत्री अमित शाह से ट्वीट पर कहा कि देशों की सीमा पर हुई झड़पों के बीच तुलना नहीं होनी चाहिए। मेजर जनरल गफूर का यह बयान विश्व कप में पाकिस्तान पर भारत की जीत पर भारतीय टीम को दिए शाह के बधाई संदेश के बाद आया है।

आपको बता दें कि गृहमंत्री ने रविवार को ट्वीट के जरिए कहा था, ‘टीम इंडिया द्वारा पाकिस्तान पर एक और स्ट्राइक और नतीजा एक समान। इस शानदार प्रदर्शन के लिए पूरी टीम को बधाई। हर भारतीय गौरव का अनुभव कर रहा है और इस प्रभावशाली जीत पर जश्न रहा है।’

गफूर ने अपने निजी अकाउंट के माध्यम से शाह को जवाब देते हुए कहा, ‘प्रिय अमित शाह, हां, आपकी टीम ने एक मैच जीता। (वे)अच्छा खेले। दो बिल्कुल अलग-अलग चीजों की तुलना नहीं की जा सकती, वैसे ही स्ट्राइक और मैच की तुलना नहीं की जा सकती।’ गफूर ने भारतीय वायुसेना द्वारा 26 फरवरी को बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक का पाकिस्तान द्वारा दिए गए जवाब का उल्लेख करते हुए कहा, ‘स्टे सप्राइज्ड।’

नेशनल

BJP में शामिल हुए मनीष कश्यप, कहा- बिहार को मजबूत करूंगा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। यूट्यूबर मनीष कश्यप आज बीजेपी में शामिल हो गए हैं। मनीष कश्यप के साथ उनकी मां भी दिल्ली गईं थीं जहां उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। मनीष कश्यप के बीजेपी में शामिल होने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा, ‘मनीष कश्यप ने बीजेपी ज्वाइन किया है। उनकी माता जी उपस्थित हैं। मनीष कश्यप ने जनता के सरोकार को उठाया है। हमेशा मोदी जी समर्थन में बात की, लेकिन कुछ दलों ने उनको बहुत दुख दिया। इनका हमेशा बीजेपी ने साथ दिया है। वहीं, इसको लेकर मनीष कश्यप ने कहा, ‘मैं जेल में था तो मेरी मां लड़ रही थीं।’ मेरी मां को पता है किसने-किसने साथ दिया है। मां ने कहा कि मनोज भैया की बात नहीं काटनी है। उन्होंने कहा कि बिहार को मजबूत करना है। भाजपा के साथ मिलकर अब मैं बिहार को मजबूत करूंगा।

बता दें कि मनीष कश्यप को लेकर बुधवार शाम से ही सियासी अटकलें तेज हो गई थीं। इन अटकलों को तब बल मिल गया जब मनीष कश्यप ने सुबह में मां के साथ एक भावुक पोस्ट डाली थी। इस पोस्ट में मनीष कश्यप ने लिखा था कि बहुत दिनों बाद मां के चेहरे पर खुशी नजर आई। मां खुश हैं तो सब कुछ एकदम सही हो जाएगा।

आपको बता दें कि यूट्यूबर मनीष कश्यप पश्चिमी चंपारण के मझौलिया प्रखंड के महनवा डुमरी गांव के रहने वाले हैं। वह भूमिहार जाति से आते हैं। मनीष कश्यप शुरुआती दौर में हिंदू संगठन से जुड़े थे। फिर बाद में वह छात्र संगठन से जुड़ गए और छात्र संगठन में रहते हुए उनके खिलाफ कई मामलों में एफआईआर दर्ज की गई।

Continue Reading

Trending