Connect with us

मनोरंजन

नाना पाटेकर को पुलिस ने दी क्लीन चिट, कहा-उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में मीटू कैंपेन की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री द्त्ता को तगड़ा झटका लगा है। तनुश्री द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए गंभीर आरोप के बाद अब पुलिस से उन्हें क्लीन चिट मिल गई है।

आपको बता दें कि लंबे समय बाद अमेरिका से भारत लौटी तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि करीब दस साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदसलूकी की थी।

इस मामले में पुलिस ‘बी समरी’ रिपोर्ट जारी की है, जिसमें कहा गया कि नाना पाटेकर के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। नाना को क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

टाइम्स नाउ से एक बातचीत में तनुश्री ने कहा, “ये मूवमेंट, ये सामने आकर अपने शोषणकर्ता के बारे में बात करना और उसे शर्मिंदा करने का आइडिया कानून के एक्शन लेने की बात पर निर्भर नहीं करता। क्योंकि मेरा हिस्सा इस बात का सबूत है कि जब आप FIR दर्ज करवाते हो तो क्या होता है।?”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “कानून पर भरोसा करना बेकार है, उससे किसी का फायदा नहीं होता। अब ये बात हर उस इंसान के लिए सबूत होनी चाहिए, जो एक महिला से पूछता है कि उसने पुलिस में शिकायत क्यों नहीं दर्ज करवाई। यही उन लोगों का मुंह बंद करवाने के लिए काफी है।”

तनुश्री ने अपने आपको इस मामले में झूठा बताए जाने के लिए कहा, “मैं आज भी इस बात से हैरान होती हूं कि एक आदमी को दशकों से उसके बुरे व्यवहार के लिए कहा जा रहा है और जब एक औरत ने आकर पब्लिक में उसका नाम उछाला तो लोगों ने औरत को झूठा कहना शुरू कर दिया। ये हमारे देश की पुरानी कहानी है… कोई भी औरत जो शोषण के बारे में बात करती है झूठी कहलाती है।”

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार हुए कोरोना का शिकार

Published

on

By

बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार भी कोरोना का शिकार हो गए हैं। उन्हें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। उन्होंने अपना मेड‍िकल टेस्ट करवाया था, जिसमें उनका कोरोना टेस्ट भी किया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई।

किरण कुमार ने कहा-‘ मुंबई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिए गए थे। इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मुझे कोरोना पॉजिटिव हूं।’

बॉलीवुड डायरेक्टर कुणाल कोहली की मासी का कोरोना से निधन, 8 हफ्ते से अस्पताल में थीं भर्ती

एक्टर ने आगे कहा-‘मुझमें कोरोना वायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था। न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ। एसिम्टमैटिक होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending