Connect with us

मनोरंजन

जसलीन के बाद कैटरीना कैफ पर अनूप जलोटा की नजर, करना चाहते हैं ये काम

Published

on

मुंबई। हमेशा विवादों में रहने वाला टीवी शो बिग बॉस जल्द ही 13वें सीजन के साथ छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाला है। इस बार शो में कुछ खास बदलाव किए गए हैं जिसकी वजह से शो में केवल सेलेब्रिटी ही देखने को मिलेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 13 में भजन सम्राट अनूप जलोटा एक बार फिर नजर आ सकते हैं। एक वेबसाइट को दिए हालिया इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने बिग बॉस 13 को सलमान खान संग होस्ट करने की भी बात की। उन्होंने कहा- मैं बिग बॉस के घर में जा रहा हूं। मैं सलमान खान के साथ शो भी को-होस्ट कर सकता हूं।

इससे पहले भी भजन सम्राट ने बिग बॉस 13 में आने की इच्छा जताई थी। एक इवेंट में उन्होंने कहा था, मैं पिछले सीजन में हॉलिडे मनाने और रिलैक्स करने के लिए शो में गया था।

अब मैं बिग बॉस 13 में भी जा रहा हूं। आपको बता दें कि पिछले सीजन में अनूप जलोटा अपनी स्टूडेंट जसलीन मथारू के साथ शो में शिरकत की थी।

दोनों के रिलेशन पर काफी सवाल भी उठे थे। जब अनूप जलोटा से पूछा गया कि वे इस साल किस जोड़ी के साथ शो में जाना चाहेंगे? जवाब में अनूप जलोटा ने कटरीना कैफ का नाम लिया।

पिछले दिनों अनूप जलोटा का लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो केसरिया बालम रिलीज हुआ है. इस वीडियो में बिग बॉस 12 फेम दीपक ठाकुर और सोमी खान को कास्ट किया गया. बिग बॉस में सोमी और दीपक की केमिस्ट्री चर्चा में रही थी।

अनूप जलोटा ने बिग बॉस में आकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। एंट्री के वक्त वे और जसलीन मथारू कपल बनकर आए थे। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने की बात कही थी। बिग बॉस के घर में ये सब होता देख जसलीन के पिता काफी भड़क गए थे।

हालांकि, बाद में जब अनूप जलोटा घर से बाहर आए तो उन्होंने कहा कि जसलीन उनकी शिष्या है और दोनों के बीच म्यूजिकल रिलेशन है। कोई फिजिकल रिश्ता नहीं। बाद में जसलीन ने भी घर से निकलकर अनूप जलोटा संग रिश्ते को प्रैंक बताया था।

मनोरंजन

अरुण जेटली के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड

Published

on

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को निधन हो गया। दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में 12 बजकर 5 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। जेटली के निधन से शोक की लहर है। उनके निधन से बॉलीवुड भी गहरे सदमे में है।

बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है। एक्टर रितेश देशमुख ने जेटली की एक तस्वीर शेयर की है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

रितेश ने लिखा, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर मन बहुत ज्यादा दुखी है। उनके परिवार और उनकी सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना।” एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा, “हमारे देश ने एक और महान नेता खो दिया है। रेस्ट इन पावर मास्टर. ओम शांति।”

एक्टर सनी देओल ने लिखा, “देश ने एक और महान नेता खो दिया है। हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।” बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से इसी महीने 6 अगस्त को निधन हो गया था।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending