Connect with us

प्रादेशिक

गुजरातः कब्रिस्तान में मुर्दा हो गया अचानक जिंदा, फिर जो हुआ…

Published

on

अहमदाबाद। गुजरात के पालनपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां कब्रिस्तान में दफन के लिए ले जाए जा रहा शख्स अचानक जिंदा हो गया।

हैरानी की बात ये है कि इलाज के दौरान इस शख्स को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। घटना गुजरात के पालनपुर के जनता नगर की है। नदीम नागोरी नाम का शख्स यहां मजदूरी करता था।

भीषण गर्मी में काम करने की वजह से उसे लू लग गई जिसके बाद उसे पास के महाजन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रविवार की सुबह अचानक उनकी सांसे चलना बंद हो गई।

जांच करने के बाद डॉक्टर्स ने नदीम को मृत घोषित कर दिया। नदीम के परिवार वाले उनकी मौत से सदमे में आ गए। पूरा परिवार मातम छा गया।

नदीम का जनाजा जब कब्रिस्तान पहुंचा तो अचानक लोगों ने देखा कि उसकी सांसे चल रही हैं जिसके बाद उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया।

उसके शरीर में चेतना लौटी। डॉक्टर्स ने भी नदीम को बचाने की कोशिश की लेकिन उसने दोबारा दम तोड़ दिया। मृतक के परिवारवालों ने महाजन हॉस्पिटल के डॉक्टर्स पर आरोप लगाया है कि नदीम को सुबह 8 बजे मृत घोषित कर दिया था।

लेकिन वह 12 बजे तक जीवित था। इसके बाद उसकी मौत हुई है। इस मामले में हॉस्पिटल ट्रस्ट संचालकों ने फिलहाल कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।

प्रादेशिक

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए लता मंगेशकर और आमिर खान, राहत कोष में दान किए लाखों रुपए

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर और सुपरस्टार आमिर खान ने महाराष्ट्र बाढ़ के बाद मुख्यमंत्री राहत कोष में क्रमश: 25 लाख और 11 लाख रुपये का योगदान दिया है।

देवेंद्र फडणवीस ने उनके सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। फडणवीस ने कहा, “आमिर खान, महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25,00,000 रुपये के योगदान के लिए आपका शुक्रिया।”

वहीं फडणवीस ने महान गायिका से कहा, “हम महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 11,00,000 / -(11 लाख रु) रुपये के योगदान के लिए आदरणीय लता दीदी के भी आभारी हैं!” 16 अगस्त तक महाराष्ट्र के पुणे में बाढ़ से मरने वालों की संख्या बढ़कर 54 हो गई, जबकि चार अन्य लोग लापता हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending