Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

महिला की खूबसूरती पर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, कहा-आपकी वजह से हादसे हो सकते हैं

Published

on

Loading

नई दिल्ली। ट्रैफिक नियमों उल्लंघन  करने पर चालान कटना तो आम बात है लेकिन आज हम जो खबर आपको बताने जा रहे हैं वो इससे पहले शायद ही अपने कभी सुनी होगी।

आपको जानकर हैरानी होगी एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने खूबसूरती की वजह से एक महिला का चालान काट दिया। मामला उरुग्वे के पेसेंदू शहर का है।

यहां ट्रैफिक पुलिस ने बाइक से जा रही महिला को रोककर उसकी खूबसूरती पर चालान काट दिया। ट्रैफिक पुलिस ने चालान काटते समय महिला से कहा कि आपकी खूबसूरती की वजह से सड़क हादसे हो सकते हैं।

बाद में महिला ने ये चालाना सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो देखते ही देखते वायरल होने लगा। वायरल हो रहे चालान में देखा जा सकता है कि पुलिस अधिकारी ने सबसे नीचे टे अमो भी लिखा है।

आपको बता दें कि टे अमो एक स्पैनिश भाषा का वाक्य है जिसका मतलब आई लव यू होता है। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस का रवैया फ्लर्ट वाला था वहीं कुछ लोग इसे पोस्ट का रौब बता रहे हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

जेपी मॉर्गन के CEO बोले- अमेरिका को भी पीएम मोदी जैसे मजबूत नेता की जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी बैंकिंग फर्म जेपी मॉर्गन चेज के सीईओ जेमी डिमन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया कि अमेरिका को भी पीएम मोदी जैसे मजबूत नेताओं की आवश्यकता है। जेमी डिमन ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत में जबदरस्त और अविश्वसनीय काम किया है। अमेरिका में भी भारत नरेंद्र मोदी की तरह का प्रधानमंत्री होना चाहिए।

इकोनॉमिक क्लब ऑफ न्यूयॉर्क की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेमी डिमन ने कहा कि मैं अमेरिका के लिबरल प्रेस को जानता हूं, जो लगातार नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हैं। उन्होंने 40 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है.। इस दौरान डिमन ने भारत में गरीबी उन्मूलन, बुनियादी ढ़ांचे आर्थिक विकास समेत कई अन्य विषयों पर खुलकर बात रखीं।

उन्होंने कहा, “अमेरिका के कई अधिकारी भारत को लेकर कई बातें कहते हैं, लेकिन अपना देश कैसे चलाना है इस बारे में सोचने की जरूरत है। भारत में नरेंद्र मोदी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ देशों की सरकारें जलवायु परिवर्तन और श्रम अधिकारों को लेकर भारत की आलोचना करती हैं, जबकि उनके पास शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं है। फिर भी वो डटकर चुनौतियों का समाना कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘भारत ने एक नई चलन शुरू की है, जिसमें लोगों को फिंगर प्रिंट और आंख से पहचान की जाती है। यह भी भारत के लिए एक उल्लेखनीय है।

डिमन ने आगे कहा कि भारत मूलभूत सुविधाओं पर काम करते हुए आगे की दिशा में काम कर रहा है। विकासशील देश से विकसित देश की ओर बढ़ने के लिए वहां की सरकार लगातार प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

Continue Reading

Trending