Connect with us

प्रादेशिक

यूपी के मंत्री का विवादित बयान, कहा-प्रेम प्रसंग बाद में बन जाता है रेप का मामला

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने प्रेस कॉनफ्रेंस के दौरान अलीगढ़ में नाबालिग बच्ची की हत्या को लेकर विवादित बयान दे दिया। गोंडा में विकास समीक्षा व बीजेपी संगठन की बैठक में उपेंद्र तिवारी ने रेप के बढ़ते मामलों पर इसके कई प्रकार बता डाले।

उन्होंने कहा, ‘देखिए रेप का नेचर होता है। जैसे किसी नाबालिग लड़की का रेप होता है तो उसे तो हम रेप मानेंगे…लेकिन अगर वो महिला है और उसकी उम्र 30-35 साल है तो उसका नेचर अलग होता है।’ उन्होंने कहा कि 30-35 साल की महिलाओं के रेप के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला होता है। बालिग का सात-आठ से प्रेम प्रसंग होता है बाद में रेप का मामला उठता है।

आगे उन्होंने कहा कि प्रशासन को सख्त निर्देश दिए गए हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। वहीं सीएम योगी के पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद गिरफ्तार किए गए पत्रकार पर उन्होंने कहा कि मीडिया को अपनी मर्यादा में रह कर काम करना चाहिए।

तिवारी ने अखिलेश यादव के बाराबंकी दौरे पर भी तंज कसा और कहा कि वह प्रयोग करते हैं। ठगबंधन का असफल प्रयोग किया। पहले मस्जिद जाते थे अब बाबा भोलेनाथ की शरण में गए हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में हो सकता है अयोध्या भी जाएं। अभी अखिलेश यादव प्रयोग कर रहे हैं।

प्रादेशिक

पेड़े की वजह से बेहोश हो गए थे पतंजलि के सीईओ बालकृष्ण

Published

on

नई दिल्ली। पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ बालकृष्ण की तबीयत शुक्रवार को अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें पास के भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टरों के उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत एम्स रेफर कर दिया।

बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ने पर सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ने लगी कि बालकृष्ण को दिल का दौरा पड़ा है, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी व्यक्ति ने उन्हें पेड़ा लाकर दिया था जिसको खाने के बाद बालकृष्ण बेहोश हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

पतंजलि की तरफ से एसकेजी तिजरावाला ने पक्ष रखते हुए कहा कि अभी बालकृष्ण की हालत में सुधार है। उन्होंने कहा, ‘बाबा रामदेव ने आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य लिए चिंता जताने वाले करोड़ों लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जन्माष्टमी पर एक व्यक्ति पेड़ा लेकर आया था, जिसे खाने के बाद वो बेहोश हो गए। हालांकि, अब स्थिति सामान्य हो रही है.’

उन्होंने आगे बताया कि एम्स द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उनके स्वास्थ्य के प्रमुख पैरामीटर सामान्य हैं। एम्स के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक बालकृष्ण का ब्लड प्रेशर, ईसीजी और इको आदि जांच की रिपोर्ट नॉर्मल है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending