Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका, ‘भूल भुलैया 2’ से हुए बाहर, ये एक्टर लेगा जगह

Published

on

Loading

मुंबई। जून महीने की शुरूआत होते ही बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को तगड़ा झटका लगा है। साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल से अक्षय को बाहर कर दिया गया है।

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार अक्षय की जगह नए चहरे की तलाश में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए राजकुमार राव, विकी कौशल और आयुष्मान खुराना जैसे नामों पर चर्चा हो रही है। इस फिल्म को फरहाद समजी डायरेक्ट करेंगे जो इन दिनों हाउसफुल 4 डायरेक्ट कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट का काम पूरा हो चुका है और निर्माता-निर्देशक फिल्म की कास्टिंग में लग गए हैं। अब तक जो नाम फिल्म के लिए शॉर्टलिस्ट हुए हैं उनमें सबसे आगे आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और राजकुमार राव के नाम हैं।

फिलहाल लुक टेस्ट से गुजरने के बाद ही यह तय हो पाएगा कि फिल्म में लीड रोल कौन करेगा। गौरतलब है कि भूल भुलैया में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे।

फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। लेकिन कुछ समय से टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और अक्षय के बीच चल रहे विवाद की वजह से उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया।

माना जा रहा है कि भूषण के पिता गुलशन कुमार पर बन रही बायोपिक मुगल में काम करने से इनकार के बाद अक्षय को फिल्म से बाहर किया गया है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending