Connect with us

मनोरंजन

बूढ़े डायरेक्टर से शादी करना चाहती थी बॉलीवुड एक्ट्रेस, मां ने चप्पलों से पीटकर उतारा प्यार का नशा

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। 9 जून 1976 को मुंबई में जन्मी अमीषा का फिल्मी करियर साल 2000 में आई सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से शुरू हुआ था।

 

 

अमीषा उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जिनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही। इसके बाद साल 2001 में आई उनकी फिल्म गदर ने इतिहास रच दिया और अमीषा रातोंरात स्टार बन गईं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्मों में आने से पहले अमीषा अपनी लव लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती थीं। बॉलीवुड में  डेब्यू करने से पहले उनका नाम बिजनेसमैन नेस वाडिया से जुड़ा। दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और देखते ही देखते दोनों के बीच प्यार हो गया था।

नेस वाडिया अमीषा से शादी करना चाहते थे जबकि अमीषा फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती थीं। इन्हीं सबको लेकर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

नेस वाडिया से अलग होने के बाद अमीषा का नाम डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा हालांकि अमीषा के घरवाले विक्रम से रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे। अमीषा ने मीडिया में दिए एक बयान में यहां तक कहा था कि उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीटकर घर से निकाल दिया था।

हालांकि अमीषा और विक्रम भट्ट के बीच रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला और 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अमीषा लंबे समय से अच्छी फिल्मों की तलाश में हैं। बड़े बजट की फिल्मों में उन्हें आखिरी बार रेस 2 में देखा गया था।

मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर आज ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी भी लीड रोल में दिख रही हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर –

Continue Reading

Trending