Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

घर से सामान लेने निकली थी 13 वर्षीय हिंदू लड़की, दरिंदों ने जबरन शराब पिलाकर किया रेप

Published

on

नई दिल्ली। 13 वर्षीय हिंदू लड़की को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वारदात पाकिस्तान के सिंध प्रांत के टांडो मुहम्मद खान जिले की है।

डॉन अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, 7 जून को पीड़ित लड़की अपने घर से सामान खरीदने गई थी। इस दौरान दो आरोपियों ने उसे अपने पास बुलाया और जबरन शराब पिलाई। इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

काफी देर तक घर नहीं लौटने पर लड़की के पिता और भाई ने उसकी तलाश शुरू कर दी। कुछ देर बाद घरवालों को लड़की नजदीक की चीनी मिल के पास मैदान में बेहोश मिली।

पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को अदालत में पेशी के बाद दोनों आरोपी को 2 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित लड़की को हैदराबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि की। होश में आने पर लड़की ने आपबीती बताई।

जिले के एसएसपी जुल्फिकार तालपुर ने बताया कि आगे की जांच के लिए लड़की और आरोपियों के डीएनए सैंपल ले लिए गए हैं। दोषियों को सजा मिलेगी।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में व्हाइट हाउस के पास गोलीबारी, 1 की मौत

Published

on

नई दिल्ली। अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डी.सी. में गोलीबारी की एक घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक घटना अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन (डी.सी) में स्थानीय समय के मुताबिक रात लगभग 10 बजे अंधाधुन गोलीबारी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे में कई लोगों को गोलियां लगी है।

आपको बता दें कि जिस जगह गोलीबारी हुई है वहां से व्हाइट हाउस से कुछ ही दूरी पर है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस वहां पहुंच गई और इलाके को पूरी तरह से बंद कर दिया। पुलिस अभी भी हमलावर की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि अमेरिका में इससे पहले भी कई बार गोलीबारी की घटनाएं हो चुकी हैं। अमेरिका में गन कल्चर को लेकर कई बार विरोध होता रहा है लेकिन हर बार इस कल्चर को बंद करने के लिए कोई एक्शन नहीं हो पाया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending