Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

लड़कियों से जबरदस्ती किस की डिमांड करने लगे लोग, इनकार करने भीड़ ने किया ये…

Published

on

नई दिल्ली। लंदन में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बस में लेस्बियन कपल पर जबरन किस करने का दबाव बनाया गया लेकिन जब लड़कियों ने इनकार कर दिया तो हमलावरों ने उन्हें बुरी तरह पीटकर लहूलुहान कर दिया। हमलावरों की मांग थी कि वो दोनों लड़कियों को किस करते हुए देखना चाहते हैं।

मना करने के बाद आरोपी आगबबूला हो गए और दोनों महिलाओं पर हमला कर दिया। हमले में अमेरिकी महिला क्रिस का जबड़ा टूट गया जबकि उनकी साथी मेलानिया गेमोनैत की की नाक टूट गई। आपको बता दें कि 29 साल की क्रिस अपनी 28 साल की पार्टनर मेलानिया गेमोनैत के साथ सफर कर रही थीं तभी ये घटना हुई।

हालांकि, घटना के बाद क्रिस ने कहा- हम लेस्बियन कपल के रूप में देखे जाने से डरे नहीं हैं। क्रिस ने बताया कि कुछ युवाओं ने उन्हें एक-दूसरे का हाथ थामे देख लिया और सेक्शुअल गेस्चर बनाते हुए किस करने की डिमांड करने लगे। मामले में 4 टीनेजर को गिरफ्तार किया गया है।

क्रिस ने कहा कि वे लोग अपनी सीट से उठ खड़े हुए और हमारे पास आ गए। वे बेहद आक्रामक थे और हमें प्रताड़ित कर रहे थे। एक सबसे पीछे खड़ा था और हम पर सिक्के उछाल रहा था।

शुरुआत में मेलानिया ने दोस्ताना होकर स्थिति को संभालने की कोशिश की, लेकिन हमलावर पीछे हटने को तैयार नहीं हुए। दोनों के चेहरे पर घटना के बाद चोट के निशान साफ तौर से देखे जा सकते हैं।

क्रिस ने कहा कि हमले शुरू हो गए थे, नहीं पता कि कैसे हम बस की ऊपरी मंजिल से नीचे आए। इसी दौरान उन्होंने हमारा फोन-बैग ले लिया और बस से भाग गए।

 

अन्तर्राष्ट्रीय

भारत दौरे से पहले ट्रंप बोले-अभी नहीं कर सकता ट्रेड डील

Published

on

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान अमेरिका के साथ ट्रेड डील पर आशंका के बादल मंडराने लगे हैं। डॉनाल्ड ट्रंप ने इस बार अपने दौरे पर भारत-अमेरिका के बीच ट्रेड डील की संभावना से इंकार कर दिया है।

उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी को वास्तव में बहुत पसंद करते हैं, लेकिन फिलहाल ट्रेड डील नहीं कर सकते और आगे इस पर विचार करेंगे। भारत और अमेरिकी के व्यापारिक रिश्ते पर ट्रंप ने कहा कि भारत ने हमारे साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया है।

लेकिन उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें भारत दौरे से काफी उम्मीदें हैं। गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप 24 फरवरी को भारत के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे।

इस दौरे को लेकर उम्मीद जताई जा रही थी कि ट्रंप के भारत आने से दोनों देशों के बीच बड़े द्विपक्षीय समझौते पर करार हो सकते हैं, लेकिन ट्रंप ने अपने दौरे से ठीक पहले इस तरह की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending