Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

भारतीय क्रिकेटर की धारदार हथियार से हत्या, पेट्रोल पंप पर प्रेमिका संग डलवा रहा था तेल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मुंबई में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गुरूवार को एक क्रिकेटर की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। मृतक का नाम राकेश पंवार है।

राकेश स्थानीय क्रिकेटर था। राकेश भांडुप इलाके में अपनी प्रेमिका के साथ पेट्रोलपंप पर पेट्रोल डलवा रहा था तभी अचानक तीन हमलावरों ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी की मदद से हत्यारों को ढूंढने में जुट गई है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक मृतक के बचपन के दोस्त होने का दावा करने वाले गोविंद राठौर ने कहा कि जब हमलावरों ने हमला किया तो वह अपनी प्रेमिका के साथ थे।

गोविंद ने कहा कि मैं उसके साथ नहीं था। यहां के एक खान परिवार के साथ उसकी पुरानी दुश्मनी थी। घटना के समय वह अपनी प्रेमिका के साथ था। उन्होंने कहा कि मृतक ने क्रिकेट कोच के रूप में भी काम किया और युवा क्रिकेटरों को प्रशिक्षण प्रदान किया।

खेल-कूद

आईपीएल के बीच पत्नी संग रांची पहुंचे सचिन, धोनी के शहर में है ये काम

Published

on

Loading

रांची। जहां इस समय पूरे देश में आईपीएल की धूम मची हुई है वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रांची में हैं। उनके साथ उनकी पत्नी अंजलि भी हैं। सचिन यहां ओरमांझी में युवा फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के लिए आए हैं।

सचिन ने कहा, “मैं यहां अपने फाउंडेशन के लिए आया हूं। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन यहां के यूथ फाउंडेशन के साथ मिलकर काम करता है। खासकर मैं यहां की महिला खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने आया हूं। इसलिए मैं युवा लड़कियों को देखने आया हूं जो फुटबॉल खेलती हैं और उन्हें प्रोत्साहित करूंगा। इस समय इसके अलावा यहां आने की कोई और वजह नहीं है।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के रांची पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैंस का उनके प्रति उत्साह साफ नजर आ रहा है। वहीं एयरपोर्ट पर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा उनके स्वागत के लिए पहुंचे और कड़ी सुरक्षा के साथ सचिन को उनके होटल ले जाया गया।

 

Continue Reading

Trending