Connect with us

खेल-कूद

भारतीय क्रिकेटर की धारदार हथियार से हत्या, पेट्रोल पंप पर प्रेमिका संग डलवा रहा था तेल

Published

on

नई दिल्ली। मुंबई में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गुरूवार को एक क्रिकेटर की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। मृतक का नाम राकेश पंवार है।

राकेश स्थानीय क्रिकेटर था। राकेश भांडुप इलाके में अपनी प्रेमिका के साथ पेट्रोलपंप पर पेट्रोल डलवा रहा था तभी अचानक तीन हमलावरों ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी की मदद से हत्यारों को ढूंढने में जुट गई है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक मृतक के बचपन के दोस्त होने का दावा करने वाले गोविंद राठौर ने कहा कि जब हमलावरों ने हमला किया तो वह अपनी प्रेमिका के साथ थे।

गोविंद ने कहा कि मैं उसके साथ नहीं था। यहां के एक खान परिवार के साथ उसकी पुरानी दुश्मनी थी। घटना के समय वह अपनी प्रेमिका के साथ था। उन्होंने कहा कि मृतक ने क्रिकेट कोच के रूप में भी काम किया और युवा क्रिकेटरों को प्रशिक्षण प्रदान किया।

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending