Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मानव मित्र पदक से सम्मानित किए गए फूड मैन विशाल सिंह

Published

on

Loading

लखनऊ। मंगलवार 4 जून को राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में ओपीडी के सामने विजय श्री फाउंडेशन (प्रसादम सेवा) द्वारा स्थापित मरीजों एवं तीमारदारों की शीतल जल एवं व्हीलचेयर सेवा का शुभारंभ जिलाधिकारी लखनऊ कौशल राज शर्मा के कर कमलों द्वारा किया गया । इस मौके पर विशेष अतिथि के रूप में लोहिया अस्पताल के निदेशक डॉक्टर डी एस नेगी उपस्थित रहे।

इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा संस्था के कार्यो की सराहना करते हुए संस्था के प्रबंधक फूड मैन के नाम से मशहूर विशाल सिंह को मानव मित्र पदक से सम्मानित किया एवं संस्था के प्रबंधक समिति से गणेश कुमार, शालिनी सिंह और अंजली सिंह को मानव मित्र सम्मान से सम्मानित किया। इसके बाद जिलाधिकारी द्वारा निःशक्त तीमारदारों की भोजन सेवा की गई ।

प्रादेशिक

तेलंगाना में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से टकराई कार, एक ही परिवार के छह की मौत

Published

on

Loading

हैदराबाद। हैदराबाद-विजयवाड़ा नेशनल हाईवे पर गुरुवार तड़के एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई और दो घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा तेलंगाना के सूर्यापेट जिले के कोडाद शहर में दुर्गापुरम स्टेज के पास हुआ। एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य घायलों को कोडाद के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, एसयूवी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी। मृतकों की पहचान माणिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णम राजू, स्वर्णा, श्रीकांत और लास्या के रूप में हुई है। खम्मम जिले का रहने वाला यह परिवार विजयवाड़ा जा रहा था। पुलिस को संदेह है कि टक्कर का कारण तेज रफ्तार थी। कार चला रहे व्यक्ति को ट्रक खराब होने का पता ही नहीं चला।

Continue Reading

Trending