Connect with us

प्रादेशिक

बीजेपी विधायक ने पार की हदें, बीच सड़क पर महिला को बेरहमी से पीटा, देखें वीडियो

Published

on

अहमदाबाद। गुजरात में बीजेपी विधायक की सारेआम गुड़ागर्दी करने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में विधायक को महिला के साथ बेरहमी से मारपीट करते देखा जा सकता है।

आरोपी विधयाक का नाम बलराम थवानी है। सोशल मीडिया पर इन दिनों थवानी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला विधायक के पास गई थी।

शिकायत के बाद विधायक के आदमी ने पहले महिला को थप्पड़ मारे फिर खुद विधायक ने भी लात-घूंसे बरसाने शुरू कर दिए। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब विधायक माफी मांगकर मामले को ठंडा करने की कोशिश में हैं। अब देखना ये होगा कि विधायक की सरेआम गुंडागर्दी पर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी क्या एक्शन लेते हैं।

प्रादेशिक

वाराणसी: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस एनकाउंटर में ढेर

Published

on

वाराणसी। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिस ने 50 लाख के इनामी बदमाश मोनू सिंह को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। मोनू सिंह सनी गिरोह का शार्प शूटर था। एनकाउंटर में पांडेयपुर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय और क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह गोली लगने से घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर मोनू चौहान 50 हजार का इनामी बदमाश है। शहर लूट,हत्या जैसे कई संगीन मामलों में वाराणसी के कई थानों में मोनू चौहान के नाम मुकदमा दर्ज है। हाल में ही मोनू ने लूट की नियत से घड़ी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की थी। इसके बाद 15 नवम्बर को ब्याज के पैसे की वसूली में ई रिक्शा चालक के घर मे घुसकर उसकी पत्नी को भी गोली मारी थी।

सारनाथ थाना क्षेत्र में एनकाउंटर के बाद मोनू चौहान को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending