Connect with us

नेशनल

टीवी डिबेट से कांग्रेस ने बनाई दूरी, मीडिया चैनलों से की ये खास अपील

Published

on

लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार के बाद कांग्रेस का पूरे देश से लगभग सूपड़ा साफ हो चुका है। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी में आत्ममंथन का दौर जारी है। जहांएक ओर पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना चाहते हैं तो वहीँ अब दूसरी ओर कांग्रेस ने अपने सभी प्रवक्ताओं को किसी भी टीवी डिबेट में शामिल न होने का निर्देश दे दिया है।

पार्टी सूत्रों का कहना है कि अभी हार हुई है, ऐसे में टीवी डिबेट में जाकर तुरंत मोदी सरकार की खिलाफत करना जनता को पसंद नहीं आएगा| इस फरमान को जारी करते हुए कांग्रेस के मीडिया इंचार्ज रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्विटर पर लिखा, ‘कांग्रेस ने एक महीने के लिए टीवी डिबेट में प्रवक्ताओं को न भेजने का फैसला किया है. सभी मीडिया चैनलों / संपादकों से अनुरोध है कि वे अपने शो में कांग्रेस के प्रतिनिधियों को न बुलाएं.’।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि डिबेट में कुछ मीडिया मोदी सरकार का पक्ष ही लेते हैं, ऐसे में सिर्फ डिबेट में जाना और वहां गलत साबित किया जाना किसी फायदे की बात नहीं है। इसके साथ ही डिबेट में अहम् मुद्दीन पर बहस हो नहीं रही। ऐसे में मोदी महिमामंडन और हिन्दू-मुस्लिम के मुद्दे पर बहस करके हारे हुए खिलाड़ी बनने में कोई फयदा नहीं है। बता दें प्रवक्ताओं के पास राहुल के इस्तीफे के सवाल का भी कोई जवाब नहीं है।

नेशनल

होम क्वारनटीन हुए केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी, कोरोना पॉज़िटिव विधायक के साथ किए थे मंच साझा

Published

on

By

केंद्रीय मंत्री व सांसद प्रताप सारंगी क्वारनटीन में चले गए हैं। प्रताप सारंगी ने बालासोर से बीजेपी विधायक सुकांत कुमार नायक के साथ दो बार मंच पर आए थे। हाल में विधायक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, ऐसे में उन्होंने अपनेआप को क्वारनटीन कर लिया है।

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने खुद को दिल्ली आवास में अपने को क्वारनटीन कर लिया है। सोमवार रात को एक के बाद कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि वह चुस्त और तंदुरुस्त हैं।

Dhoni के जन्मदिन पर देखिए उनकी कुछ शानदार पारियां, दूसरी पारी कर देगी खुश

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने कहा कि नीलगिरी विधायक के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद मैंने अपने आपको दिल्ली आवास पर होम क्वारनटीन कर लिया है। मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं। नीलगिरी विधायक सुकांत कुमार नायक सोमवार को कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

#pratapsarangi #Homequarantine #delhi #Nationalnews

Continue Reading

Trending