Connect with us

प्रादेशिक

10 मिनट तक बाइक सवार चोर को दौड़ाती रही पुलिस, बचने के लिए रोड पर उड़ाए लाखों रुपए

Published

on

मुंबई। फिल्म ‘एक था टाइगर’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म के शुरूआती सीन में दुश्मनों से बचने के लिए सलमान खान पैसे बीच रोड पर उड़ा देते हैं।

नोट उड़ता देख लोग पैसों पर टूट पड़ते हैं और सलमान वहां से बच निकलते हैं। रील लाइफ की ये अब घटना रीयल लाइफ में भी हुई है। मामला चेन्नई के कोट्टुरपुरम का है।

यहां सोमवार तड़के एक मॉल के मालिक के घर चोरी हुई। चोर करोड़ों रुपये कैश लेकर बाइक से भाग निकला। तभी लॉक स्ट्रीट पर पेट्रोलिंग कर रही पुलिस से उसका सामना हो गया।

इसके बाद चोर पुलिस से बचने के लिए चौराहे पर चक्कर काटने लगा। जब पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने बाइक सवार का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस को पीछे देख दस मिनट तक आरोपी फिल्मी स्टाइल में बाइक भगाता रहा।

बाद में जब चोर को लगा कि उसका बचना नामुमकिन है तो उसने बैग खोल 500 के दो बंडल निकालकर पैसे उड़ाने शुरू कर दिए। इसके बाद राहगीर और पुलिस का ध्यान पैसों पर चला गया और चोर वहां से फरार होने में कामयाब हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक चोर पुलिस के गिरफ्त से अभी भी बाहर है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि अन्ना सलाई रोड पर बने स्पेन्सर्स प्लाजा मॉल के मालिक बाला सुब्रह्मण्यम के घर सोमवार सुबह चोरी हुई।

पुलिस के मुताबिक उन्होंने कुछ प्रॉपर्टी बेची थी और पैसे घर में रखे थे। पुलिस ने बताया कि अन्ना सलाई रोड पर बने स्पेन्सर्स प्लाजा मॉल के मालिक बाला सुब्रह्मण्यम के घर सोमवार सुबह चोरी हुई। पुलिस के मुताबिक उन्होंने कुछ प्रॉपर्टी बेची थी और पैसे घर में रखे थे।

प्रादेशिक

यूपी बोर्ड के स्टूडेंट्स का जल्द खत्म होगा इंतजार, इतने दिनों के बाद आ सकता है रिजल्ट

Published

on

लखनऊ। यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के स्टूडेंट्स का इंतजार जल्द खत्म होने जा रहा है। दरअसल, बोर्ड ने रिजल्ट जारी करने को लेकर तैयारियां तेज कर दी हैँ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं की कक्षाओं की बोर्ड परिक्षाओं के परिणामों की घोषणा जून माह के अंत तक की जा सकती है। हालांकि माध्यमिक शिक्षा परिषद की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं करायी गयी है।

बता दें कि यूपी बोर्ड के 90 फीसदी से अधिक कॉपियों का मूल्यांकन पूरा होने के साथ ही बच्चों को मिले अंक विषयवार अंकपत्र पर चढ़ाए जाने लगे हैं। जिस तेजी से मूल्यांकन हुआ है, अब परिणाम जून अंत तक आने की पूरी संभावना बन गई है।

इसी के साथ परीक्षा में सम्मिलित 50 लाख से अधिक छात्र-छात्राओं का इंतजार भी पूरा हो जाएगा। मूल्यांकन और परिणाम तैयार करने की शासनस्तर पर लगातार समीक्षा भी हो रही है।

23 मई तक कुल 3.10 उत्तरपुस्तिकाओं में से सवा दो करोड़ से अधिक का मूल्यांकन हो चुका था। अब तक 90 प्रतिशत से अधिक कॉपियां जांची जा चुकी है और इस हफ्ते सभी 281 केंद्रों पर मूल्यांकन पूरा हो जाएगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending