Connect with us

मनोरंजन

‘भारत’ रिलीज होने से पहले दिशा पटानी ने कहा-अब सलमान के साथ कभी काम नहीं कर सकती!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने ये कहकर सनसनी फैला दी कि भविष्य में वो सलमान खान के साथ काम नहीं कर सकती हैं। फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ काम कर चुकी दिशा ने इसके पीछे की वजह भी बताई है।

‘भारत’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा, ‘अली सर ने मुझे एक भूमिका के लिए बुलाया, जो स्पेशल अपीयरेंस से कई अधिक था। मैंने उन्हें सुना और क्योंकि कैरेक्टर सलमान सर के साथ था तो मैंने हां कर दिया। ईमानदारी से कहूं तो, मुझे नहीं पता कि आगे कभी भी मुझे सलमान सर के साथ काम करने का मौका मिलेगा। यहां तक कि अली सर ने भी मुझे स्क्रिप्ट सुनाते हुए ये कहा।’

कारण पूछने पर उन्होंने बताया, “जाहिर है, हमारे बीच उम्र के अंतर के कारण। भारत में, ये स्वीकार्य है क्योंकि उस हिस्से में सलमान सर यंग एज में हैं। तो इसलिए ये ठीक था। वो अद्भुत इंसान हैं। बहुत मेहनती भी हैं। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। एक तरफ, भारत बहुत स्पेशल है क्योंकि मैंने इस तरह की फिल्म नहीं की है। इसलिए उन्हें लगता है कि सलमान के साथ दूसरा मौका नहीं मिल सकता है।”

फिल्म की बात करें तो दिशा पाटनी और सलमान के अलावा इस फिल्म में कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर अहम भूमिकाओं में हैं. मूवी को अली अब्बास जफर ने डायरेक्टर किया है।

मनोरंजन

सलमान खान की BMW कार हो सकती है आपकी, बस करना होगा ये काम

Published

on

मुंबई। सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान की कार अब आपकी हो सकती है। सलमान की बीएमडब्लू कार बिकने जा रही है।

साल 2016 में ये कार सलमान ने अपनी बहन अर्पिता शर्मा के बेटे अहिल को गिफ्ट की थी। कार का मॉडल BMW 730Ld M-Sport  है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 1.35 करोड़ रुपए है। इस कार को आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Big Boyz Toyz  नाम की वेबसाइट पर ये शानदार कार उपलब्ध है। वेबसाइट पर कार की कीमत 75 लाख रुपए रखी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कार 2016 मॉडल की है और सिर्फ 11,500 किमी ही चली है।

वहीं कार के इंटीरियर की बात करें तो कार हाइटेक फीचर्स से लैस है। कार में अच्छा म्यूजिक सिस्टम और आरामदायक सीट लगी हैं।

इसमें 3.0 लीटर, इन-लाइन 6-सिलेंडर डीजल इंजन लगा है जो 265bhp की पावर और 620 Nm का टॉर्क देता है। रात में बेहतर रोशिनी के लिए इसमें BMW का रिवोल्यूशनरी लेजर हेडलैंप्स दिया गया है, जो लंबी रेंज वाली बीम प्रदान करता है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending