Connect with us

मनोरंजन

हर 2 महीने बाद तैमूर के साथ ये करती हैं करीना कपूर, जानकर रह जाएंगे दंग

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर अली खान की सेहत को  कर काफी सचेत रहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा है कि तैमूर केवल घर में बना भोजन खाता है।

करीना अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान संग डायटिशियन ऋजुता दिवेकर के साथ अपनी डायट और जीवनशैली को लेकर बात कर रहीं थीं।

जब उनसे उनके दो साल के बेटे तैमूर के डायट के बारे में पूछा गया तो करीना ने कहा, ‘मैं हाइपर पैरानॉयड हूं। वह (तैमूर) बर्थडे पार्टीज में जाता है, पर उसे बाहर खाने की इजाजत नहीं है। यह गलत है, लेकिन फिर भी ऐसा ही है।’

सैफ ने इस पर कहा, ‘हालांकि वह चिप्स खाता है।’ करीना ने कहा कि तैमूर ‘खिचड़ी, इडली-डोसा और घर पर बने हुए स्वास्थ्यवर्धक भोजन का ही सेवन करता है।’ करीना ने यह भी कहा कि वह हर दूसरे महीने तैमूर के खाने का एक प्लान तैयार करती हैं।

करीना ने कहा, ‘महीने के हिसाब से मैं इसे बदलती रहती हूं। उस महीने उसे जिस भी फल या सब्जियों का सेवन करना चाहिए उसका मैं एक प्लान तैयार करती हूं जिसे तैमूर भी पसंद करता है।’

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि सैफ को अपनी अगली फिल्म ‘लाल कप्तान’ के रिलीज होने का इंतजार है। यह फिल्म 6 सितम्बर को रिलीज होगी।

मनोरंजन

अरुण जेटली के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड

Published

on

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को निधन हो गया। दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में 12 बजकर 5 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली। जेटली के निधन से शोक की लहर है। उनके निधन से बॉलीवुड भी गहरे सदमे में है।

बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है। एक्टर रितेश देशमुख ने जेटली की एक तस्वीर शेयर की है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

रितेश ने लिखा, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर मन बहुत ज्यादा दुखी है। उनके परिवार और उनकी सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना।” एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा, “हमारे देश ने एक और महान नेता खो दिया है। रेस्ट इन पावर मास्टर. ओम शांति।”

एक्टर सनी देओल ने लिखा, “देश ने एक और महान नेता खो दिया है। हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।” बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से इसी महीने 6 अगस्त को निधन हो गया था।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending