Connect with us

प्रादेशिक

अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों ने दिया बड़े हमले को अंजाम, विधायक समेत 11 की मौत

Published

on

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां तिरफ जिले में उग्रवादियों ने एक बड़े हमले को अंजाम देते हुए एनपीसी विधायक समेत 11 लोगों की हत्या कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक हमले में विधायक के पीएसओ (सुरक्षा अधिकारी) को भी गोली लगी है। घायलों के अस्पताल को भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हाल ही में विधायक तिरंग अबो अबोह ने एनपीपी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था। नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नगालैंड के आतंकियों पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप लगा है।

इस घटना पर मेघालय के सीएम कोनार्ड संगमा ने ट्वीट कर दुख जताते हुए कहा, एनपीपी इस घटना से बेहद हैरान है और यह सुन कर बेहद दुख हुआ कि इस हमले में विधायक तिरंग अबो अबोह की मौत हो गई। विधायक पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। वहीं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजीजू ने भी घटना पर शोक जताया।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, मैं अरुणाचल के एमएलए तिरॉन्ग ओबोह, उनके परिवार समेत 11 लोगों की निर्मम हत्या से हैरान और बेहद दुखी हूं. हमला करने वालों के खिलाफ सख्त ऐक्शन लिया जाएगा।

प्रादेशिक

लखनऊ स्थित विकास दुबे के घर पर पुलिस ने की छापेमारी

Published

on

By

यूपी में कानपुर में हुए पुलिस पर हमले के बाद दो बड़े अपडेट सामने आ रहे हैं। जिसमें कानपुर में हुए शहीद पुलिस के जवानों को लेकर प्रदर्शन हुआ है और लखनऊ स्थित विकास दुबे के घर पुलिस ने छापेमारी की है।

इसके साथ साथ पुलिस पर हुए हमले के मुख्य आरोपी विकास दुबे के लखनऊ स्थित घर पर पुलिस ने छापेमारी भी की है। इस छापेमारी में पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर एक-एक कमरे की तलाशी ली है साथ ही घर के अंदर सभी अलमारियों को पुलिस ने खंगाला है।

फिल्मों की दुनिया की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान का निधन

सपा कार्यकर्ताओं ने जीपीओ पर कानपुर में हुए पुलिस पर हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर प्रदर्शन किया है। साथ ही सपा के कार्यकर्ता जब विधानसभा की ओर जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोका। पुलिस के रोकने पर सपाइयों व पुलिस में झड़प भी हो गई।पुलिस से झड़प के बाद सपाईयों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया साथ ही कुछ लोगों की गिरफ्तारी की भी खबर है।

#kanpur #vikasdubey #yogiadityanath #uppolice #police #Uttarpradesh

 

Continue Reading

Trending