Connect with us

प्रादेशिक

24 साल की महिला अपनी बच्ची के साथ ट्रेन के आगे कूदी, फिर हुआ चमत्कार

Published

on

नई दिल्ली। जाको राखे साइयां,मार सके न कोय। ये कहावत 8 महीने की मासूम बच्ची पर बिलकुल फिट बैठती है। दरअसल, मुंबई के एक लोकल ट्रेन के सामने 24 साल की एक विवाहिता (गायत्री) अपनी 8 माह की बच्ची के साथ कूद गई।

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन बच्ची को एक खरोंच तक नहीं आई। घटना मुंबई के राम मंदिर और जोगेश्वरी स्टेशन के बीच की है।

घटना के बाद गायत्री के पति सुशील ने बताया कि एक माह पहले ही गायत्री उत्तर प्रदेश के भदोही से मुंबई आई थी। सब कुछ ठीक चल रहा था।

हम कुछ दिन बाद ही फ्लाइट से उत्तर प्रदेश लौटने वाले थे, लेकिन समझ नहीं आया कि गायत्री ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया।

वहीं, पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि गायत्री का परिवार में कुछ विवाद हुआ था। पुलिस के मुताबिक  वह अपने पति के साथ अलग रहना चाहती थी। लेकिन उसने आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस शव को परिवारवालों को सौंपकर मामले की जांच में जुटी है।

प्रादेशिक

व्यापमं घोटालाः सभी आरोपी दोषी करार, 25 नवंबर को अदालत सुनाएगी फैसला

Published

on

भोपाल। मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। साल 2013 में व्यापमं पुलिस भर्ती घोटाले में स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने सभी 31 आरोपियों को दोषी करार दिया है।

दोषियों की सजा का एलान 25 नवंबर को होगा। सीबीआई की ओर से 31 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी। सभी आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

मध्यप्रदेश में सीबीआई के विशेष अदालत ने गुरुवार को पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा 2013 में हुए घोटाले की सुनवाई पूरी कर इस मामले में 31 आरोपियों को दोषी करार दिया गया है। सीबीआई के विशेष न्यायाधीश एसबी साहू की अदालत में यह सुनवाई हुई।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending