Connect with us

प्रादेशिक

गाड़ी साफ करते समय छोटे बच्चे को कार में बंद कर भूल गया शख्स, फिर जो हुआ…

Published

on

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक आठ साल के बच्चे को उसके पिता गाड़ी साफ करने के दौरान अंदर लॉककर भूल गए जिसके बाद दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के पिता एक लेफ्टिनेंट कमांडर के घर पर काम करते हैं। सोमवार की दोपहर वह नेवी क्वार्टर आए थे। इस दौरान उन्होंने कमांडर की गाड़ी साफ की थी।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी शख्स ने गाड़ी को साफ करने के बाद लॉक कर दिया। वह भूल गया कि गाड़ी के अंदर उसका आठ साल का बेटा बैठा है।

इसके बाद जब परिवार ने बच्चे की खोज शुरू की तो घर के मालिक ने गाड़ी की बैक सीट पर बच्चे को मृत पाया। घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “घटना नेवी हेडक्वार्टर में हुई है, हम नेवी के अधिकारियों से मौत की जांच के लिए मंजूरी लेने की कोशिश कर रहे हैं।”

उत्तराखंड

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड सीएम को दी राहत, हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

Published

on

By

हाईकोर्ट के उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश पर फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर हैरानी जताई है। जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट इस फैसले की समीक्षा करेगा। उसके बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। तब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाएगी।
Continue Reading

Trending