Connect with us

प्रादेशिक

छात्रा के साथ दरिंदे जबरन करने लगे दुष्कर्म की कोशिश, वीडियो देखकर खून खौल उठेगा आपका

Published

on

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां किठौर क्षेत्र में स्कूल जा रही एक छात्रा को सरेआम रोककर कुछ दरिंदों ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की।

बदसलूकी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक छात्रा को पकड़कर जबरन उसके साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश कर रहे हैं।

साथ ही दरिंदे वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहे हैं। लड़की चीख रही है, चिल्ला रही है लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं आता है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना कुछ दिन पहले की है। इस घटना से दहशत में आई लड़की ने पुलिस में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई थी लेकिन वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज किया।

प्रादेशिक

छात्रा ने युवक पर फेंका तेज़ाब, वजह हैरान कर देगी आपको

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने युवक पर तेजाब फेंक दिया जिससे युवक गंभीर रूप से झुलस  गया।

आनन-फानन में युवक को स्थानीय सामुदायिक केंद्र पर लाया गया, जहां युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है। इस संबंध में एडिशनल एसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी युवती को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

मामला उन्नाव के मौरावा थाना क्षेत्र के भवानीगंज का है। मौरावां थाना क्षेत्र के गोंडा में भवानीगंज में वर्ग विशेष से ताल्लुक रखने वाली युवती ने रोहित यादव के ऊपर तेजाब डाल दिया। जिससे रोहित गंभीर रूप से झुलस गया।

रोहित यादव आरोपी युवती के घर के सामने डेयरी की दुकान में अपने पिता महादेव यादव के साथ काम करता है। मंगलवार सुबह जब वो अपने डेयरी पर काम कर रहा था तभी युवती वहां आई और उसने उस पर तेजाब फेंक दिया।

यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। यह मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है। तहरीर मिलने पर इस पर कार्रवाई की जाएगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending