Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

कार्यक्रम के दौरान पूर्व राज्यपाल पर शख्स ने उड़ते हुए मारी लात, वीडियो देखकर दंग रह जाएंगे आप

Published

on

Loading

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर अर्नाल्ड श्वार्जनेगर पर एक शख्स ने हमला कर दिया। उन पर ये हमला साउथ अफ्रीका का एक स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान हुआ।

दरअसल, अर्नाल्ड एक स्पोर्ट्स इवेंट में शिरकत करने साउथ अफ्रीका पहुंचे थे। इवेंट के दौरान अचानक एक शख्स पीछे दौड़ता हुआ आया और उन्हें फ्लाइंग किक मार दी।

शख्स के हमले से अर्नाल्ड गिर गए। इससे पहले कि शख्स पूर्व गवर्नर पर दोबारा हमला करता उसे पकड़ लिया गया। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को भी दी है। साथ ही फिक्र करने पर अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया।

आपको बता दें कि अर्नाल्ड श्वार्जनेगर द टर्मिनेटर, कमांडो और टोटल रिकॉल जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह जाने-माने बॉडी बिल्डर भी रह चुके हैं।

इतना ही नहीं एक्टिंग के अलावा अर्नाल्ड श्वार्जनेगर ने राजनीति में भी हाथ आजमाया है। वह कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर भी हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

गाजा: खाने का इंतजार रहे लोगों पर इजराइल ने हेलिकॉप्टर से की गोलाबारी, 20 की मौत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। गाजा में खाने का इंतजार कर रहे लोगों पर इजराइल ने हेलिकॉप्टर से गोलाबारी की जिसमें करीब 20 फिलिस्तीनियों की मौत हो गई है। इस हमले में 155 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। हमले की जानकारी देते हुए गाजा हेल्थ मिनिस्ट्री ने कहा, “मरने वालों के 20 शव और 155 घायल लोग अल-शिफा मेडिकल कॉम्प्लेक्स पहुंचे थे, जबकि कई घायलों को कमल अदवान अस्पताल पहुंचाया गया है।

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मौके पर मौजूद एक गवाह ने बताया कि गुरुवार के हुए इस हमले में दर्जनों लोगों की मौत हो गई है। फलस्तीन के स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस हादसे के लिए इस्राइल को जिम्मेदार ठहराया है। गाजा नागरिक सुरक्षा प्रवक्ता महमूद बसल ने कहा, “इस्राइली सेना अभी भी उत्तरी गाजा पट्टी में राहत सामग्री की प्रतीक्षा कर रहे निर्दोष नागरिकों को मारने की नीति पर काम कर रही है।” वहीं इस्राइली रक्षा बलों (आईडीएफ) ने घोषणा की कि मानवीय सहायता पहली बार समुद्र के रास्ते से गाजा में प्रवेश करेगी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए इस्राइली रक्षा बल (आईडीएफ) ने कहा, “गाजा में वायु, जमीन और समुद्र के रास्ते से मानवीय सहायता दी जा रही है। पहली बार समुद्र के रास्ते मानवीय सहायता गाजा पहुंचेगी।” उन्होंने बताया कि इस्राइल के साथ जारी युद्ध के बीच राफा में हमास की ऑपरेशन यूनिट के कमांडर मोहम्मद अबू हसना पर निशाना बनाया जा रहा है। आईडीएफ ने एक्स पर कहा, “लेबनान में एक हमास का आतंकी हादी अली मुस्तफा इस्राइल और यहूदियों के खिलाफ आतंकी साजिश रचने का जिम्मेदार है।” आईडीएफ ने आगे कहा कि वह हर क्षेत्र में हमास के खिलाफ काम करना जारी रखेगा जहां वह संचालित होता है।

Continue Reading

Trending