Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस फिल्म की तारीफ करना करण जौहर को पड़ा भारी, ट्विटर पर भड़के यूजर्स

Published

on

Loading

मुंबई। करण जौहर का अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ की तारीफ करना लोगों को पसंद नहीं आया। फिल्म को हिट बताने पर लोग करण पर भड़क उठे और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।

दरअसल, करण ने ट्वीट में बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 57.90 करोड़ रुपये की कमाई की है और ये समर टाइम हिट है। इसी ट्वीट के बाद करण जौहर को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल करने लगे।

आपको बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ है लेकिन फिल्म में अबतक अपनी लागत की भरपाई भी नहीं कर सकी है। ऐसे में करण जौहर का फिल्म को हिट बताना लोगों को रास नहीं आया और यूजर्स ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा है, ‘सर स्टोरी भी तो होती है। ये फिल्म अच्छी बनती. लेकिन प्लीज सिर्फ स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए फिल्में मत बनाइए। हम जो टिकट खरीदते हैं वो हमारी गाढ़ी कमाई से आता है। प्लीज हमारा पैसा लॉन्चिंग के लिए और बीच कॉस्ट्यूम दिखाने के लिए मत बर्बाद करिए।

एक यूजर ने लिखा, दिखावा करना बंद करो, फिल्म बुरी तर‍ह फ्लॉप है। ये सुपर फ्लॉप और बकवास मूवी ऑफ द ईयर है।

गौरतलब है कि इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म रिलीज से पहले इसे देखने के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था लेकिन फिल्म की कहानी लोगों को पसंद नहीं आई और निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म अब तक 59 करोड़ का बिजनेस ही कर सकी है।

 

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending