Connect with us

मनोरंजन

इस फिल्म की तारीफ करना करण जौहर को पड़ा भारी, ट्विटर पर भड़के यूजर्स

Published

on

मुंबई। करण जौहर का अपने प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ की तारीफ करना लोगों को पसंद नहीं आया। फिल्म को हिट बताने पर लोग करण पर भड़क उठे और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।

दरअसल, करण ने ट्वीट में बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने 57.90 करोड़ रुपये की कमाई की है और ये समर टाइम हिट है। इसी ट्वीट के बाद करण जौहर को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल करने लगे।

आपको बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ है लेकिन फिल्म में अबतक अपनी लागत की भरपाई भी नहीं कर सकी है। ऐसे में करण जौहर का फिल्म को हिट बताना लोगों को रास नहीं आया और यूजर्स ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने लिखा है, ‘सर स्टोरी भी तो होती है। ये फिल्म अच्छी बनती. लेकिन प्लीज सिर्फ स्टारकिड्स को लॉन्च करने के लिए फिल्में मत बनाइए। हम जो टिकट खरीदते हैं वो हमारी गाढ़ी कमाई से आता है। प्लीज हमारा पैसा लॉन्चिंग के लिए और बीच कॉस्ट्यूम दिखाने के लिए मत बर्बाद करिए।

एक यूजर ने लिखा, दिखावा करना बंद करो, फिल्म बुरी तर‍ह फ्लॉप है। ये सुपर फ्लॉप और बकवास मूवी ऑफ द ईयर है।

गौरतलब है कि इस फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म रिलीज से पहले इसे देखने के लिए लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला था लेकिन फिल्म की कहानी लोगों को पसंद नहीं आई और निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म अब तक 59 करोड़ का बिजनेस ही कर सकी है।

 

मनोरंजन

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, भगवान से लगा चुके थे खुद की मौत की गुहार

Published

on

मुंबई। टीवी के फेमस एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष क थे। आशीष रॉय पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी। आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे।

आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पोस्ट के जरिए भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था।

Continue Reading

Trending