Connect with us

मनोरंजन

अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका, डायरेक्टर ने छोड़ी लक्ष्मी बॉम्ब

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को तगड़ा झटका लगा है। शनिवार को फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद रविवार को डायरेक्टर ने फिल्म छोड़ दी है।

फिल्म के डायरेक्ट राघव लॉरेंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म छोड़ने का कारण भी बताया है। डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने नोट में लिखा, तमिल में एक कहावत है कि जिस घर में सम्मान ना मिले, उस घर में नहीं जाना चाहिए।

इस दुनिया में दौलत और शोहरत से अधिक स्वाभिमान जरूरी है। इसलिए मैं लक्ष्मी बॉम्ब छोड़ रहा हूं। मैं यहां कारण का खुलासा नहीं करना चाहता, क्योंकि फिल्म छोड़ने के कई कारण हैं।

लेकिन, उनमें से एक यह है कि फि‍ल्म का पहला पोस्टर आज मेरी जानकारी के बिना रिलीज कर दिया गया। मुझसे इसकी कोई चर्चा भी नहीं की गई। मुझे एक तीसरे व्यक्ति ने इसकी सूचना दी।

एक निर्देशक के लिए यह बेहद दुखदायी है कि उसकी अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के बारे में उसे कोई बाहरी व्यक्ति आकर बताये। मुझे यह बेहद अपमानजनक और निराशाजनक लगता है। एक रचनाशील व्यक्ति होने की वजह से मुझे पोस्टर भी अच्छा नहीं लगा। यह किसी निर्देशक के साथ नहीं होना चाहिए।

राघव ने आगे कहा कि वो चाहें तो फ़िल्म की स्क्रिप्ट वापस ले सकते हैं, मगर वो ऐसा नहीं करेंगे, मैं अपनी स्क्रिप्ट रोक सकता हूं, क्योंकि मैंने कोई एग्रीमेंट साइन नहीं किया है, लेकिन मैं ऐसा करूंगा नहीं, क्योंकि यह प्रोफेशनल व्यवहार नहीं है।

मैं अपनी स्क्रिप्ट देने के लिए राजी हूं, क्योंकि मैं अक्षय कुमार सर का बहुत सम्मान करता हूं। वे मुझे हटाकर अपनी इच्छानुसार किसी दूसरे डायरेक्टर को ले सकते हैं।

मैं जल्द अक्षय कुमार सर से मिलकर उन्हें स्क्रिप्ट दे दूंगा और एक अच्छे ढंग से फि‍ल्म को छोड़ दूंगा। पूरी टीम को शुभकामनाएं। उम्मीद है कि फ़िल्म बहुत सफल होगी।

गौरतलब है कि लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। तमिल में बनी इस फिल्म में राघव लॉरेंस ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखेंगी।

फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल 2020 को तय की गई है। अब देखना ये होगा कि डायरेक्टर के फिल्म छोड़ने के बाद लक्ष्मी  बॉम्ब तय समय पर रिलीज हो पाती है या नहीं।

 

मनोरंजन

बंपर कमाई के बाद सुपर 30 के लिए दूसरी बड़ी खुशखबरी, जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। फिल्म की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस वजह से फिल्म टिकट खिड़की पर बंपर कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 75.85 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बंपर कमाई के बाद फिल्म के लिए दूसरी खुशखबरी आई है।

बिहार और राजस्थान के बाद इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है।

बता दें कि सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। आनंद कुमार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया था।

इसके बाद सीएम ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया। आपको बता दें कि यूपी में फिल्म टैक्स फ्री हो जाने के बाद टिकट के दाम कम हो गए हैं जिससे फिल्म के कलेक्शन को काफी फायदा होगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending