Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अक्षय कुमार को लगा तगड़ा झटका, डायरेक्टर ने छोड़ी लक्ष्मी बॉम्ब

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को तगड़ा झटका लगा है। शनिवार को फिल्म का पोस्टर जारी होने के बाद रविवार को डायरेक्टर ने फिल्म छोड़ दी है।

फिल्म के डायरेक्ट राघव लॉरेंस ने सोशल मीडिया पर फिल्म छोड़ने का कारण भी बताया है। डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने नोट में लिखा, तमिल में एक कहावत है कि जिस घर में सम्मान ना मिले, उस घर में नहीं जाना चाहिए।

इस दुनिया में दौलत और शोहरत से अधिक स्वाभिमान जरूरी है। इसलिए मैं लक्ष्मी बॉम्ब छोड़ रहा हूं। मैं यहां कारण का खुलासा नहीं करना चाहता, क्योंकि फिल्म छोड़ने के कई कारण हैं।

लेकिन, उनमें से एक यह है कि फि‍ल्म का पहला पोस्टर आज मेरी जानकारी के बिना रिलीज कर दिया गया। मुझसे इसकी कोई चर्चा भी नहीं की गई। मुझे एक तीसरे व्यक्ति ने इसकी सूचना दी।

एक निर्देशक के लिए यह बेहद दुखदायी है कि उसकी अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के बारे में उसे कोई बाहरी व्यक्ति आकर बताये। मुझे यह बेहद अपमानजनक और निराशाजनक लगता है। एक रचनाशील व्यक्ति होने की वजह से मुझे पोस्टर भी अच्छा नहीं लगा। यह किसी निर्देशक के साथ नहीं होना चाहिए।

राघव ने आगे कहा कि वो चाहें तो फ़िल्म की स्क्रिप्ट वापस ले सकते हैं, मगर वो ऐसा नहीं करेंगे, मैं अपनी स्क्रिप्ट रोक सकता हूं, क्योंकि मैंने कोई एग्रीमेंट साइन नहीं किया है, लेकिन मैं ऐसा करूंगा नहीं, क्योंकि यह प्रोफेशनल व्यवहार नहीं है।

मैं अपनी स्क्रिप्ट देने के लिए राजी हूं, क्योंकि मैं अक्षय कुमार सर का बहुत सम्मान करता हूं। वे मुझे हटाकर अपनी इच्छानुसार किसी दूसरे डायरेक्टर को ले सकते हैं।

मैं जल्द अक्षय कुमार सर से मिलकर उन्हें स्क्रिप्ट दे दूंगा और एक अच्छे ढंग से फि‍ल्म को छोड़ दूंगा। पूरी टीम को शुभकामनाएं। उम्मीद है कि फ़िल्म बहुत सफल होगी।

गौरतलब है कि लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्म कंचना की रीमेक है। तमिल में बनी इस फिल्म में राघव लॉरेंस ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में दिखेंगी।

फिल्म की रिलीज डेट 5 अप्रैल 2020 को तय की गई है। अब देखना ये होगा कि डायरेक्टर के फिल्म छोड़ने के बाद लक्ष्मी  बॉम्ब तय समय पर रिलीज हो पाती है या नहीं।

 

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending