Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

फिल्म एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने बयां किया दर्द, कहा-गूगल पर ये लिखने पर आती हैं गंदी फोटोज

Published

on

Loading

मुंबई। अदिति राव हैदरी को बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार किया जाता है। उनकी आखिरी हिट फिल्म पद्मावत थी जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाया था।

अदिति इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार अदिति अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि एक खुलासे की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

एक टीवी शो के दौरान अदिति ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि वो गूगल पर अपना नाम कभी सर्च नहीं करती हैं। उन्होंने बताया कि गूगल सर्च करते समय उनके सामने आपत्तिजनक चीजे आने लगती हैं इस वजह से वो कभी अपना नाम नहीं सर्च करती।

स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया के शो में पहुंची अदिति ने बताया, ”मैंने एक बार गूगल में खुद का नाम सर्च किया तो रिजल्ट में मेरी कई सारी बैकलेस फोटोज़ सामने आ गई। उस दौरान मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा। इसके बाद से ही मैंने फैसला लिया कि आज के बाद मैं कभी भी खुद को गूगल में सर्च में नहीं करूंगी।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो अदिति राव बार सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी दास देव में दिखी थीं। इस फिल्म में अदिति के साथ राहुल भट्ट नजर आए थे।

प्रादेशिक

नोएडा पुलिस का एक्शन, सांपों के जहर मामले में एल्विश यादव गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में पिछले साल सेक्टर 49 में नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज की थी, जिसके लिए आज पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

इससे पहले एफएसएल की रिपोर्ट में सांपों के जहर की पुष्टि हुई थे। एफएसएल रिपोर्ट में सपेरों से बरामद जहर करैत प्रजाति के सांपों के होने की बात कही गई थे। बता दें कि पिछले साल 1 नवंबर को पीएफए की शिकायत पर एल्विश यादव सहित अन्य कुल 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

गौरतलब है कि पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोप है कि एल्विश यादव ने विदेशी लड़कियों के साथ गैरकानूनी ढंग से रेव पार्टी की थी और इस पार्टी में नशे के लिए कोबरा समेत कई जहरीले सांपों के जहर का इस्तेमाल हुआ था। इतना ही नहीं, यह भी आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए ये लोग मोटी रकम वसूलते थे। पुलिस और वन विभाग की टीम ने रेव पार्टी पर रेड मारी और इस पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ।

Continue Reading

Trending