Connect with us

मनोरंजन

करीना के साथ बिताए वो लम्हे आज भी याद करते हैं शाहिद, 12 साल बाद खुद किया खुलासा

Published

on

मुंबई। फिल्म इश्क विश्क से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्टर शाहिद कपूर आज इंडस्ट्री के सफल अभिनेताओं में एक हैं। शाहिद ने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के रोल किए हैं जिनमें उनकी एक्टिंग की विविधता देखने को मिलती है।

फिल्मों के अलावा शाहिद की निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रही है। करीना कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर बहुत सी खबरें आ चुकी हैं।

फिलहाल दोनों अपनी-अपनी मैरेज लाइफ अच्छे से गुजार रहे हैं। ब्रेकअप के बाद शाहिद और करीना ने दो फिल्में की, दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं।

इम्तियाज अली की फिल्म जब वी मेट में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। हाल ही में शाहिद ने फिल्म कंपेनियन पर करीना के साथ जब वी मेट के एक सीन के बारे में बात की।

इस सीन में शाहिद त्रासदी से गुजर रही करीना को साथ आने के लिए कहते हैं और करीना इसका काफी विरोध करती हैं जिसके चलते शाहिद का चेहरा कई मिश्रित इमोशन्स से भर उठता है।

शाहिद ने इस सीन के बारे में कहा- मेरे हिसाब से ये एक ऐसा सीन है जिसे आज से 15 साल बाद भी देखा जाएगा तो इसे एक अच्छे सीन की कैटेगिरी में डाला जा सकता है। ये कई लोगों के लिए एक यादगार सीन है।

मुझे याद है कि ये मेरे लिए एक खराब दिन था। इस सीन को हमें शेड्यूल के अंत में शूट करना था। मैं इस इमोशन को फील ही नहीं कर पा रहा था।

लोगों को ये सीन पसंद है लेकिन मैं इस सीन में इमोशन पर कंट्रोल की कोशिश कर रहा था। ये एक्टर्स के साथ होता है। ये काफी अंदरुनी स्तर पर एक्टर्स समझ सकते हैं।

मुझे याद है कि इम्तियाज ने मेरे साथ एक बार बात की थी। हम मनाली में थे और वो मुझे एक वॉक पर ले गए। मैं इस चीज को लेकर गर्वित महसूस करता था कि मैं हर चीज में तैयारी के साथ चलता हूं लेकिन उन्होंने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा था, तुम्हें पता है शाहिद, तुम एक अच्छे एक्टर हो।

लेकिन इस बारे में सोचना बंद करो। बस। ये मेरे पसंदीदा सीन्स में से है लेकिन मुझे इस सीन को पूरा करने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा था।

मनोरंजन

फिल्मी पर्दे पर भी सुपरहिट हुए ‘पीएम नरेंद्र मोदी’, पहले दिन की जबरदस्त कमाई

Published

on

मुंबई। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है। पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को रिलीज हो गई।

दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है।

फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ते हुए 5 करोड़ की कमाई की है। अगर ऐसा हुआ तो कई सालों बाद ये विवेक ओबेरॉय के करियर के लिए अच्छी फिल्म साबित होगी।

आपको बता दें कि लंबे समय के बाद विवेक ओबेरॉय इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उनकी पिछली कई सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि विवेक के डूबते करियर को ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ कितना संभाल पाती है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending