Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

हॉट दिखने वाली ये लड़की असल जिंदगी में है बेहद खतरनाक, डिटेल जानकर रह जाएंगे दंग

Published

on

नई दिल्ली। भारत में महिला सशक्तिकरण को लेकर सरकार द्वारा कई तरह के कदम उठाए जा रहे हैं। भारत की तरह ही इजराइल भी अपनी देश की महिलाओं को सशक्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

यह देश महिलाओं को निडर और साहसी बनाने के लिए सैन्य ट्रेनिंग देता है। जहां पुरुषों के साथ महिला कंधे से कंधा मिलकर अपने देश को सेवा प्रदान करती है।

इजराइल की ओरिन जूली ने भी इसी तरह की सैन्य ट्रेनिंग ली है। ओरियन इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा का विषय बन गई है। जूली का मानना है कि अमेरिका के आर्म्स को विश्व में सबसे बेहतरीन हैं। उनका कहना है कि इजरायल में भी ऐसा ही कानून होना चाहिए।

इजरायल की पूर्व फौजी ओरिन जूली को दुनिया में क्वीन ऑफ गन्स के नाम से जाना जाता है। वे 2012 में इजरायल की सेना में भर्ती हुई थीं। जूली की इच्छा थी कि वो देश को अपनी सेवा प्रदान करें, देश में होने वाले सैन्य अभियानों का हिस्सा बने।

जूली को कहना है कि उन्हें हथियारों से बेहद लगाव है और उनके साथ बहुत सुकून मिलता है। साथ ही वे खुद की नुमाइश हथियारों के साथ करती रहती है।

हथियारों के साथ वे खुद को बेहद ताकतवर महसूस करती हैं। उन्हें लगता है कि हर चीज उनके नियंत्रण में है। जिस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है।

अन्तर्राष्ट्रीय

भारत में 18 लाख के पार पहुंचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, विश्व में 1.83  करोड़ मामले

Published

on

By

कोरोना की रफ्तार पूरी दुनिया में कम होने का नाम नहीं ले रही है। कोरोना संक्रमितों की संख्या विश्व में 1.83  करोड़ पार कर गई है।

विश्व में कोरोना से मरनेवालों का आंकड़ा करीब 7 लाख हो गया है।

आध्यात्म : भगवान श्रीराम का देवभूमि उत्तराखण्ड से है गहरा नाता

भारत में 24 घंटे में कोरोना के 52,972 नए मरीज सामने आए हैं। जबकि 803 लोगों की मौत हो गई।

देश में अब कुल मरीजों का आंकड़ा 18 लाख के पार पहुंच गया है जबकि 38,938 लोगों की मौत हो चुकी है।

#corona #covid19 #India #coronaupdate

Continue Reading

Trending