Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

थॉर फिल्म से सुपरस्टार बने इस एक्टर ने की आत्महत्या, पुल से कूदकर दी जान

Published

on

Loading

मुंबई। साल 2011 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘थॉर’ से मशहूर हुए एक्टर इसाक कैपी ने आत्महत्या कर ली है। यूएसए टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इसाक ने पुल से हाइवे पर कूदकर जान दे दी। वे 42 साल के थे। आत्महत्या से पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबा और इमोशनल पोस्ट लिखा था।

पोस्ट में इसाक ने लिखा ‘ मैंने हमेशा से यही सोचा कि मैं एक अच्छा इंसान हूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि मैं ऐसा नहीं कर पाया, मेरी छवि एक बुरे आदमी की है, मैंने कई लोगों को धोखा दिया है, ड्रग्स चुराता था और अपने शरीर को भी नुकसान पहुंचाता था, मैं अपने किए पर बहुत ही शर्मिंदा हूं और हमेशा से लोगों को समझने की कोशिश करता आया हूं।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो इसाक कई हॉलीवुड सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। 2011 में आई फिल्म ‘थॉर’ से पहले उन्होंने ‘टर्मिनेटर साल्वेशन’ (2009)  में बारबारोसा और ‘फैनबॉयज’ में गरफनकेल का किरदार निभाया था।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending