Connect with us

खेल-कूद

आईसीसी ने सचिन की ‘No बॉल’ को लेकर किया ट्वीट, मास्टर ब्लास्टर ने दिया मजेदार जवाब

Published

on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी ने ट्रोल करने की कोशिश की है। दरअसल सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह लेग स्पिन करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में आईसीसी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने मजाकिया लहजे में सचिन तेंदुलकर को ट्रोल करना चाहा, लेकिन मास्टर ब्लास्टर इसका जवाब बड़ी ही हाजिरजवाबी से इसका जवाब दिया।

आइसीसी ने सचिन तेंदुलकर के वीडियो को रिट्वीट करते लिखा है, “सचिन तेंदुलकर आप अपना फ्रंट फुट देखिए?” इसके अलावा आइसीसी ने महान अंपायर स्टीव बकनर की फोटो भी लगाई है जो नो बॉल का इशारा कर रहे हैं। हालांकि, आइसीसी ने इस ट्वीट के साथ फनी इमोजी भी लगाई है। इससे प्रतीत होता है कि महज ये एक मजाक था।

उधर, स्टीव बकनर के तमाम विवादित फैसलों का शिकार रहे सचिन तेंदुलकर ने इसका मजेदार जवाब दिया। सचिन तेंदुलकर ने लिखा, “कम से कम इस बार में गेंदबाजी कर रहा हूं ना कि बल्लेबाजी?” अंपायर का निर्णय ही हमेशा सर्वमान्य होता है।

खेल-कूद

लड़की से शारीरिक संबंध कबूलने के बाद दुती चंद ने बहन पर लगाए आरोप, कहा-उसने मेरे साथ….

Published

on

नई दिल्ली। एशियाई खेलों के 100 मीटर रेस में देश को 2 रजत पदक दिलाने वाली महिला धावक दुती चंद इन दिनों सुर्खियों में हैं।

हाल ही में समलैंगिक रिश्ते कबूल करने के बाद दुती अब अपनी बहन पर लगाए आरोपों की वजह से चर्चा के केंद्र में आ गई हैं। दुती ने अपनी बहन पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनकी बहन उन्हें ब्लैकमेल कर रही है।

दुती चंद ने कहा, ‘मेरी बहन मुझे ब्लैकमेल कर रही है, उसने मुझसे 25 लाख रुपए मांगे। उसने एक बार मुझे पीटा था, मैंने पुलिस को सूचना दी थी। चूंकि वह मुझे ब्लैकमेल कर रही थी, इसलिए मुझे अपने रिश्ते के बारे में बताने के लिए मजबूर होना पड़ा।’

आपको बता दें कि बहन पर लगाए आरोपों से पहले दुती अपने समलैंगिक रिश्ते की बात कबूल की थी। उन्होंने स्वीकार किया था कि गांव की एक लड़की के साथ उनके शारीरिक संबंध हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending