Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

पोर्न देखकर रोज पत्नी संग बनाता था संबंध, फिर एक दिन उसके प्राइवेट पार्ट के साथ…

Published

on

Loading

एडल्ट फिल्मों की लत लगने के कारण नेवी कमांडर ने अपनी ही पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर वायरल कर दी। खबरों के मुताबिक इस मामले मे पुलिस ने पीड़िता पत्नी की शिकायत पर आरोपी नेवी कमांडर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पुणे का रहने वाला आरोपी नेवी अफसर ने अपनी ही पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीर ऑनलाइन फोटो एप पर पोस्ट की थी उस तस्वीर मे पत्नी के निजी अंग साफ़ नजर आ रहे थे। पीड़िता ने बताया कि वह भी सेना की रिटायर्ड अफसर है और उसने अपनी शिकायत में कहा कि उसके पति को पोर्नोग्राफी की लत थी जिस कारण परेशान होकर उसने वह बच्चों को लेकर अलग हो गई है।

पीड़िता ने बताया कि जब वह पति से अलग हो कर दिल्ली से पुणे जा रही थी तो उसने पति का फोन साथ ले लिया था और जब उसने पति का फोन खंगाला तो उसे पता चला कि पति ने उसकी और अन्य महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें ऑनलाइन फोटो ऐप पर अपलोड की है। इस मामले मे अब महिला ने पुलिस केस दर्ज कर दिया है जिसकी जांच की जा रही है।

Continue Reading

ऑफ़बीट

मालिक के साथ पीते पीते कुत्ता भी बना गया शराबी, कराया गया नशा मुक्त

Published

on

alcoholic dog coco in britain

Loading

लंदन। शराब की लत से परेशान लोगों को तो आपने देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी शराबी कुत्ते को देखा है? कैनाइन अल्कोहल विदड्राल यानि किसी पालतू जानवर की नशे की लत छुडाने के दुर्लभ मामले में ब्रिटेन के एक कुत्ते को नशा मुक्त कराया गया है। शराब की लत के लिए इलाज कराने वाला वह पहला कुत्ता बन गया है।

कुत्ते को शराब की ऐसी लत लगी कि उसका मालिक भी परेशान हो गया। मालिक के साथ ही कुत्ते को भी शराब की लत लग गई थी। न्यूजवीक की रिपोर्ट के मुताबिक, इलाज के बाद अब दो वर्षीय लैब्राडोर नस्ल के कोको को प्लायमाउथ, डेवोन में वुडसाइड एनिमल रेस्क्यू ट्रस्ट को सौंप दिया गया है।

अचानक पड़ने लगे दौरे

न्यूजवीक के अनुसार कि कोको नाम के 2 साल के लेब्राडॉर को एक अन्य कुत्ते के साथ एनिमल रेस्क्यू ट्रस्ट को सौंप दिया गया था। एनिमल वेलफेयर चैरिटी के फेसबुक पेज के अनुसार, लाख कोशिशें करने के बाद दूसरे कुत्ते को नहीं बचाया जा सका।

दोनों कुत्तों को ट्रस्ट को उस वक्त सौंपा गया, जब उन्हें दौरे पड़ने लगे। हालांकि, कोको अब पूरी तरह से ठीक होने वाला है। पोस्ट में बताया गया कि कोको गंभीर रूप से बीमार हो रहा था और उसे 24 घंटे देखभाल की जरूरत पड़ती थी।

कोको को दौरे पड़ने लगे। ऐसे में उसे पूरे चार हफ्तों तक बेहोश रखा गया, ताकि उसे बार-बार दौरे ना पड़ें और उसे जल्दी से ठीक किया जा सके।

कोको की हालत में हो रहा सुधार

अब कोको पहले से काफी हद तक ठीक हो चुका है और एक नॉर्मल कुत्ते की तरह बिहेव कर रहा है। सेंक्चुरी के मैनेजर ने बताया कि कोको अब अच्छी तरह से रिकवर कर रहा है।

 

Continue Reading

Trending