Connect with us

मनोरंजन

पत्नी के धोखे ने इस बॉलीवुड सुपरस्टार को बना दिया पागल, कहां हैं आज कोई नहीं जानता

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड का एक ऐसा सुपरस्टार जिसने  कई सुपरहिट फिल्में दीं, पत्नी की बेवफाई से इतना टूट गया कि अपना मांसिक संतुलन खो बैठा।

हम बात कर रहे हैं 80 के दशक के जाने-माने एक्टर राज किरण की। राज किरण “अर्थ”,’कर्ज’, ‘घर हो तो ऐसा’, ‘तेरी मेहरनबानियां’, ‘बसेरा’ और ‘बुलंदी जैसी फिल्मों से काम कर चुके हैं।

राज किरण की फिल्म का एक सीन

राज किरण अब फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से दूर हैं। वो कहां हैं इसका भी किसी को पता नहीं है। कहा जाता है कि पत्नी की बेवफाई की वजह से वो इतने टूट गए कि उनका मांसिक संतुलन बिगड़ गया। उन्हें आखिरी बार साल 1994  मे शेखर सुमन के सीरियल “रिपोर्टर” मे देखा गया था।

फिल्म ‘कर्ज’ में राज किरण के साथ काम कर चुके ऋषि कपूर साल 2011 में जब राज किरण के भाई गोविंद मेहतानी से मिले तो पता चला कि राज पिछले दस साल से अमेरिका के अटलांटा के एक पागलखाने में भर्ती हैं।

उन्होंने बताया कि, राज किरण को उनकी पत्नी और बेटे ने धोखा दिया था, तब से वे डिप्रेशन में चले गए थे और अपना मानसिक संतुलन खो बैठे थे।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने उन्हें अमेरिका में टैक्सी चलाते हुए देखने का दावा भी कर चुकी हैं। इम मामले में जब राजकिरण की पत्नी रूपा और बेटी ऋषिका से उनके बारे मे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “ऋषि कपूर के दावे में कोई सच्चाई नहीं है, राज किरण  9 साल से गुमशुदा हैं और उनकी तलाश पुलिस और प्राइवेट डिटेक्टिव कर रहे हैं।”

मनोरंजन

नच बलिए की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने जड़ा राहुल महाजन को जोरदार थप्पड़, ये बड़ी वजह आई सामने

Published

on

मुंबई। डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 जल्द ही छोटे पर्दे पर अपनी दस्तक देने वाला है लेकिन इससे पहले ही ये शो सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, इस बार डांस शो में छोटे पर्दे के कई बड़े थिरकते नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के ग्रैंड प्रीमियर को और मसालेदार बनाने के लिए टीवी के फेमस सेलेब्रिटी कपल बनकर आएंगे। टीवी शो एक भ्रम…सर्वगुण संपन्न की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख और बिग बॉस में नजर आ चुके राहुल महाजन भी बतौर गेस्ट कपल प्रीमियर के दिन डांस करते दिखेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रिहर्सल के दौरान श्रेनु पारिख ने राहुल महाजन को करारा थप्पड़ जड़ दिया। इससे पहले कि आपका दिमाग कहीं और चले आपको बता दें कि ये थप्पड़ जानबूझकर मारा गया था।

दरअसल, राहुल और श्रेनु सॉन्ग ”सेकंड हैंड जवानी” की रिहर्सल कर रहे थे। सीन में कॉमेडी दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था। श्रेनु राहुल को थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थीं।

तभी राहुल ने खुद से पहल करते हुए श्रेनु को कहा कि वो उन्हें बिना हिचके थप्पड़ मारे। ताकि कॉमिक एक्ट को रियलिस्टिक टच दिया जा सके।

इस वाकये पर बोलते हुए श्रेनु ने कहा- ”ये फनी एक्सपीरियंस था। इस एक्ट को करने में बहुत मजा आया। ये थोड़ा दर्दनाक भी था। राहुल महाजन मुझे कहते रहे, चलेगा तू थप्पड़ मार कोई दिक्कत नहीं है।”

श्रेनु ने कहा, ”सच कहूं तो, आखिरी शॉट में मैंने राहुल महाजन को जोर से थप्पड़ मार दिया था। लेकिन वे स्पोर्टी हैं. इन नच को देखना काफी एंटरटेनिंग होगा।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending