Connect with us

मनोरंजन

पत्नी के धोखे ने इस बॉलीवुड सुपरस्टार को बना दिया पागल, कहां हैं आज कोई नहीं जानता

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड का एक ऐसा सुपरस्टार जिसने  कई सुपरहिट फिल्में दीं, पत्नी की बेवफाई से इतना टूट गया कि अपना मांसिक संतुलन खो बैठा।

हम बात कर रहे हैं 80 के दशक के जाने-माने एक्टर राज किरण की। राज किरण “अर्थ”,’कर्ज’, ‘घर हो तो ऐसा’, ‘तेरी मेहरनबानियां’, ‘बसेरा’ और ‘बुलंदी जैसी फिल्मों से काम कर चुके हैं।

राज किरण की फिल्म का एक सीन

राज किरण अब फिल्मी दुनिया से पूरी तरह से दूर हैं। वो कहां हैं इसका भी किसी को पता नहीं है। कहा जाता है कि पत्नी की बेवफाई की वजह से वो इतने टूट गए कि उनका मांसिक संतुलन बिगड़ गया। उन्हें आखिरी बार साल 1994  मे शेखर सुमन के सीरियल “रिपोर्टर” मे देखा गया था।

फिल्म ‘कर्ज’ में राज किरण के साथ काम कर चुके ऋषि कपूर साल 2011 में जब राज किरण के भाई गोविंद मेहतानी से मिले तो पता चला कि राज पिछले दस साल से अमेरिका के अटलांटा के एक पागलखाने में भर्ती हैं।

उन्होंने बताया कि, राज किरण को उनकी पत्नी और बेटे ने धोखा दिया था, तब से वे डिप्रेशन में चले गए थे और अपना मानसिक संतुलन खो बैठे थे।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने उन्हें अमेरिका में टैक्सी चलाते हुए देखने का दावा भी कर चुकी हैं। इम मामले में जब राजकिरण की पत्नी रूपा और बेटी ऋषिका से उनके बारे मे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “ऋषि कपूर के दावे में कोई सच्चाई नहीं है, राज किरण  9 साल से गुमशुदा हैं और उनकी तलाश पुलिस और प्राइवेट डिटेक्टिव कर रहे हैं।”

मनोरंजन

जब बान-की-मून ने मांगा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का ऑटोग्राफ…

Published

on

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र (यूएन) के पूर्व महासचिव बान की-मून ने अनुपम खेर से उनकी आत्मकथा पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध किया।

भारतीय अभिनेता इससे रोमांचित हुए। अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बान की-मून को ऑटोग्राफ (हस्ताक्षर) देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 20.3 हजार लोग देख चुके हैं।

अनुपम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरा सबसे ज्यादा खुशी का पल, जब संयुक्त राष्ट्र के 8वें महासचिव बान की-मून ने मुझसे मेरी आत्मकथा पर मुझे साइन करने के लिए कहा। अंत में उनका हिंदी में मुझे धन्यवाद कहना मेरे लिए काफी रोमांचित करने वाला था। एशियाइनिट गाला में आकर अच्छा लगा। मुझे आमंत्रित करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।” दिग्गज अभिनेता की किताब का शीर्षक है, ‘लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोइंग्ली।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending