Connect with us

मनोरंजन

माधुरी के साथ हॉट सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये एक्टर, आज भी एक्ट्रेस को याद है वो मनहूस दिन

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। 90 के दशक में टॉप एक्ट्रेस में शुमार माधुरी के आज भी लाखों फैंस हैं।

अपने फिल्मी करियर में माधुरी ने दर्जनों यादगार फिल्में दी हैं लेकिन एक ऐसी फिल्म भी है जिसे करने का पछतावा उन्हें आज भी है।

हम बात कर रहे हैं फिल्म दयावान की। फिल्म में विनोद खन्ना और फिरोज खान लीड रोल में नजर आए थे। विनोद खन्ना के ऑपोजिट माधुरी दीक्षित को कास्ट किया गया था।

माधुरी दीक्षित की उम्र उस वक्त 21 साल थी जबकि विनोद खन्ना 42 के थे। फिल्म में माधुरी और विनोद के कुछ इंटीमेट और लिपलॉक सीन देने पड़े।

फिल्म रिलीज के वक्त सबसे ज्यादा चर्चा इसी सीन की हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीन करने के दौरान विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे।

बाद में एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने कहा था कि फिल्म दयावान में उन्होंने जो किसिंग सीन किए, उसका उन्हें आज भी पछतावा होता है। उन्हें वो नहीं करना चाहिए था। इस फिल्म के बाद उन्होंने इंटीमेट सीन न करने के फैसला कर लिया था।

मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, इस वजह से थी परेशान

Published

on

मुंबई। सोनी टीवी के फेमस सीरियल क्राइम पेट्रोल में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने सोमवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेक्षा क्राइम पेट्रोल के अलावा कई प्रोग्राम में काम कर चुकी थीं।

एक्ट्रेस के पिता के मुताबिक, लॉकडाउन होने पर वह घर आ गई थी। मुंबई में जिस तरह कोरोना का संकट लॉकडाउन बढ़ता जा रहा है, उससे उसे लगा कि लंबे समय तक काम नहीं मिलेगा, जिसके चलते डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक पूछताछ में एक्ट्रेस के परिवार के लोग लॉकडाउन में काम नहीं होने को आत्महत्या का कारण बता रहे हैं। फिलहाल इंदौर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी और ये पता लगाने का प्रयास करने में जुट गई कि करियर की वजह से एक्ट्रेस ने यह कदम उठाया है या इसके पीछे कोई और राज छुपा है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending