Connect with us

मनोरंजन

माधुरी के साथ हॉट सीन के दौरान बेकाबू हो गया था ये एक्टर, आज भी एक्ट्रेस को याद है वो मनहूस दिन

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। 90 के दशक में टॉप एक्ट्रेस में शुमार माधुरी के आज भी लाखों फैंस हैं।

अपने फिल्मी करियर में माधुरी ने दर्जनों यादगार फिल्में दी हैं लेकिन एक ऐसी फिल्म भी है जिसे करने का पछतावा उन्हें आज भी है।

हम बात कर रहे हैं फिल्म दयावान की। फिल्म में विनोद खन्ना और फिरोज खान लीड रोल में नजर आए थे। विनोद खन्ना के ऑपोजिट माधुरी दीक्षित को कास्ट किया गया था।

माधुरी दीक्षित की उम्र उस वक्त 21 साल थी जबकि विनोद खन्ना 42 के थे। फिल्म में माधुरी और विनोद के कुछ इंटीमेट और लिपलॉक सीन देने पड़े।

फिल्म रिलीज के वक्त सबसे ज्यादा चर्चा इसी सीन की हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीन करने के दौरान विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे।

बाद में एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने कहा था कि फिल्म दयावान में उन्होंने जो किसिंग सीन किए, उसका उन्हें आज भी पछतावा होता है। उन्हें वो नहीं करना चाहिए था। इस फिल्म के बाद उन्होंने इंटीमेट सीन न करने के फैसला कर लिया था।

मनोरंजन

नच बलिए की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने जड़ा राहुल महाजन को जोरदार थप्पड़, ये बड़ी वजह आई सामने

Published

on

मुंबई। डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 जल्द ही छोटे पर्दे पर अपनी दस्तक देने वाला है लेकिन इससे पहले ही ये शो सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, इस बार डांस शो में छोटे पर्दे के कई बड़े थिरकते नजर आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के ग्रैंड प्रीमियर को और मसालेदार बनाने के लिए टीवी के फेमस सेलेब्रिटी कपल बनकर आएंगे। टीवी शो एक भ्रम…सर्वगुण संपन्न की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख और बिग बॉस में नजर आ चुके राहुल महाजन भी बतौर गेस्ट कपल प्रीमियर के दिन डांस करते दिखेंगे।

रिपोर्ट्स की मानें तो डांस रिहर्सल के दौरान श्रेनु पारिख ने राहुल महाजन को करारा थप्पड़ जड़ दिया। इससे पहले कि आपका दिमाग कहीं और चले आपको बता दें कि ये थप्पड़ जानबूझकर मारा गया था।

दरअसल, राहुल और श्रेनु सॉन्ग ”सेकंड हैंड जवानी” की रिहर्सल कर रहे थे। सीन में कॉमेडी दिखाने के लिए श्रेनु को राहुल को थप्पड़ मारना था। श्रेनु राहुल को थप्पड़ मारने से हिचकिचा रही थीं।

तभी राहुल ने खुद से पहल करते हुए श्रेनु को कहा कि वो उन्हें बिना हिचके थप्पड़ मारे। ताकि कॉमिक एक्ट को रियलिस्टिक टच दिया जा सके।

इस वाकये पर बोलते हुए श्रेनु ने कहा- ”ये फनी एक्सपीरियंस था। इस एक्ट को करने में बहुत मजा आया। ये थोड़ा दर्दनाक भी था। राहुल महाजन मुझे कहते रहे, चलेगा तू थप्पड़ मार कोई दिक्कत नहीं है।”

श्रेनु ने कहा, ”सच कहूं तो, आखिरी शॉट में मैंने राहुल महाजन को जोर से थप्पड़ मार दिया था। लेकिन वे स्पोर्टी हैं. इन नच को देखना काफी एंटरटेनिंग होगा।”

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending