Connect with us

प्रादेशिक

अस्पताल का बिल कम कराने के बहाने महिला को छत पर ले गया शख्स, सीढ़ियों पर किया रेप

Published

on

नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां 37 साल की महिला से सरकारी अस्पताल में कथित तौर पर दुषकर्म किया गया।

महिला का आरोप है कि शख्स ने शुल्क रियायत प्रपत्र (फी कंसेशन फॉर्म) भरने के बहाने उसके साथ रेप किया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला के मुताबिक शुक्रवार को सियोन अस्पताल की पांचवी मंजिल पर शख्स ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि वो गृहिणी है और वह अपनी बहन की देखभाल कर रही थी।

आरोपी जो वहां किसी काम के लिए आया था उसके साथ बातचीत करने लगा। इसी बीच आरोपी ने उसे फी कंसेशन फॉर्म के बारे में बताया जिससे कि बिल में उसे कुछ रियायत मिल जाएगी।

पीड़िता ने बताया कि उसे ऐसे किसी भी फॉर्म के बारे में कोई जानकारी नहीं है। जिसके बाद आरोपी उसे काउंटर दिखाने के बहाने अस्पताल की पांचवी मंजिल पर ले गया।

सियोन पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर संजय पोपलघाट ने बताया कि यहां उसने सुनसान सीढ़ियों पर कथित तौर पर महिला का दुष्कर्म किया और वहां से भाग गया।

पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को दबोच लिया। आरोपी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है और इसकी जांच जारी है।

प्रादेशिक

फेरों से पहले फोन चेक कर रहा था दूल्हा, अचानक दिख गई दुल्हन की न्यूड तस्वीरें, और फिर…

Published

on

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां लोनी इलाके में एक दूल्हे ने मंडप में शादी से इनकार कर दिया और बारात वापस लौट गई।

दरअसल, शादी से ठीक पहले दूल्हे के मोबाइल पर एक युवक ने दुल्हन की न्यूड तस्वीरें भेज दी जिसे देखकर दूल्हे को होश उड़ गए और उसने शादी से इनकार कर दिया।

दूल्हे के इनकार के बाद घराती-बराती दोनों जमकर विवाद हुआ और मामला थाने जा पहुंचा। इसके बाद दूल्हा पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, लोनी की एक कॉलोनी में फरीदाबाद से बारात आई थी। रात करीब दो बजे दूल्हा-दुल्हन फेरों के लिए मंडप में पहुंचे। जहां दूल्हे ने अपना मोबाइल ऑन किया।

जैसे ही उसने व्हाट्सऐप चेक किया तो दुल्हन की न्यूड तस्वीरें देखकर उसके पांव तले जमीन खिसक गई। इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोग शादी में खर्च हुए पैसे की मांग करने लगे। उन्होंने पुलिस को मौके पर बुला लिया। पुलिस दूल्हा, उसके पिता और कई रिश्तेदारों को लोनी बार्डर थाने ले आई।

इसके बावजूद दुल्हन पक्ष के लोग नहीं माने। वो पैसे वापस लेने के लिए थाने पहुंच गए। बुधवार दोपहर बाद जब दूल्हे पक्ष ने सगाई के समय का खर्च को वापस देने की सहमति जताई तब जाकर मामला शांत हुआ।

पुलिस ने बताया कि दुल्हन की शादी लोनी के ही एक युवक से पांच साल पहले तय हुई थी। उनका रोका भी हुआ। लेकिन रिश्ता टूट गया। इस बीच युवक और दुल्हन में प्रेम संबंध बने।

इस दौरान युवक ने दुल्हन की कई न्यूड तस्वीरें भी ली। युवक ने एक बार फिर दुल्हन के परिवार वालों से शादी की बात चलाई, लेकिन वो नहीं माने। इस बीच दुल्हन दूसरे युवक से शादी के लिए राजी हो गई। इससे नाराज युवक ने दूल्हे के मोबाइल पर दुल्हन की न्यूड तस्वीरें भेज दीं। पुलिस अश्लील तस्वीरें भेजने वाले युवक की तलाश कर रही है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending