Connect with us

मनोरंजन

मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐसी दिखती थीं मानुषी छिल्लर, तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप

Published

on

मुंबई। 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर आज यानि 14 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। मानुषी जल्द ही बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।

मिस वर्ल्ड बनने के बाद मानुषी के फैंस की संख्या लाखों में पहुंच चुकी है। फैंस उनकी खूबसूरती की झलक पाने के लिए हमेशा मौके की तलाश में रहते हैं लेकिन क्या आपको पता है मानुषी हमेशा से ऐसी नहीं दिखती थी।

मिस वर्ल्ड बनने के लिए उन्होंने अपने लुक पर काफी मेहनत की साथ ही खुद को बहुत ग्रूम किया तब जानकर उन्हें इस तरह की सफलता मिली। उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दोस्‍तों के साथ कई पुरानी फोटोज शेयर की हैं।

इनमें से कई फोटोज उनके एमबीबीएस फर्स्‍ट ईयर की भी हैं। मानुषी की पुरानी तस्वीरें देखकर आप भी उनके ट्रासफॉर्मेशन पर चौंक जाएंगे।

मानुषी हरियाणा के मध्‍यमवर्गीय परिवार से ताल्‍लुक रखती हैं। उन्होंने दिल्ली और सोनीपत से अपनी पढ़ाई की है। मानुषी मेडिकल स्‍टूडेंट रह चुकी हैं।

मानुषी के पिता DRDO में साइंटिस्‍ट हैं वहीं उनकी मां नीलम भी बायोकेमिस्‍ट्री में एमडी हैं। मानुषी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

मनोरंजन

बॉलीवुड डायरेक्टर कुणाल कोहली की मासी का कोरोना से निधन, 8 हफ्ते से अस्पताल में थीं भर्ती

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर कुणाल कोहली की मासी का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से खुद दी।

कुणाल कोहली ने ट्वीट किया, ‘आठ हफ्ते संघर्ष के बाद कोविड के चलते मैंने अपने मासी को खो दिया। वह शिकागो में थीं। हम बड़ा परिवार हैं जो वास्तव में काफी करीब हैं। हम इस समय इकट्ठा नहीं हो सकते। ये नुकसान काफी दर्दनाक है। इस मुश्किल समय में मेरी मां, मासी और मामा एक साथ नहीं हैं।’

दूसरे ट्वीट में कुणाल ने लिखा, ‘मेरी मासी की बेटी अस्पताल गई, पार्किं‍ग में जाकर अपनी कार में बैठी और अपनी मां के लिए प्रार्थना की। उसे अस्पताल में भी जाने नहीं दिया गया। कोविड कितना कठोर है। भला ऐसे कोई दुनिया को अलव‍िदा कहता है।’

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending