Connect with us

प्रादेशिक

बेकाबू झूले से नीचे गिरी लड़की, मौके पर तोड़ा दम

Published

on

हैदराबाद। आंध्रप्रदेश के विशाखापट्नम जिले में मंगलवार को एक मेले में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक त्यौहार के दौरान मेले में झूले से गिरकर एक लड़की की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक विशाखापत्तनम जिले के पडेरु कस्बे में मोडाकोंडमा त्यौहार मेला चल रहा था। मेले में लगे झूले पर बैठकर लोग आनंद ले रहे थे कि तभी ये हादसा हो गया।

तेज गति से चलते झूले का बैलेंस अचानक बिगड़ गया और उसमें बैठे चार लोग नीचे गिर पड़े। नीचे गिरते ही लड़की की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग घायल हो गए। घायलों को विशाखापत्तनम के केजीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले मई 2018 में आंध्रप्रदेश के अनंतपुर जिले में भी झूले की एक दुर्घटना में 8 साल की लड़की की मौत हो गई थी और 6 घायल हुए थे।

उत्तराखंड

सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड सीएम को दी राहत, हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक

Published

on

By

हाईकोर्ट के उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश पर फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर हैरानी जताई है। जानकारी के अनुसार सुप्रीम कोर्ट इस फैसले की समीक्षा करेगा। उसके बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। तब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाएगी।
Continue Reading

Trending