Connect with us

खेल-कूद

आईपीएल फाइनल मैच में स्टेडियम में दिखी मिस्ट्री गर्ल, जानिए इस खूबसूरत लड़की के बारे में सबकुछ

Published

on

नई दिल्ली। हैदराबाद में खेले गए आईपीएल फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 1 रन से हरा दिया। मैच का रोमांच अंत तक बना रहा है और आखिरी गेंद पर महेंद्र सिंह धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई ने भले ही रोमांचक मैच जीत लिया हो लेकिन स्टेडियम में लोगों का दिल किसी और ने जीता है। आरसीबी गर्ल दीपिका घोष के बाद अब मुंबई इंडियंस की फैन गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आज हम आपके लिए मुंबई इंडियंस की इस मिस्ट्रीगर्ल के बारे में पूरी जानकारी लाए हैं। आईए जानते हैं कौन है ये लड़की…

मुंबई इंडियंस का समर्थन करने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का नाम अदिति हुंडिया है। वह फैशन और ग्लैमरस की दुनिया का जाना-माना चेहरा है। उनके नाम से अब तक कई फैनपेज और फेक अकाउंट भी बन चुके हैं।

अदिति राजस्थान के जयपुर की रहने वाली हैं। मॉडलिंग की शुरूआत उन्होंने यही से की थी। अदिति ने फेमिना मिस इंडिया 2017 में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।

2018 में अदिति ने मिस दिवा 2018 का खिताब जीता जहां उन्हें मिस दिवा सुपरनैशनल टाइटल मिला। वह पोलैंड में भी मिस सुपरनैशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कुछ घंटों में ही उनके 93 हजार फॉलोअर्स हो चुके हैं।

 

खेल-कूद

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के अस्पताल में करवाई एंजियोप्लास्टी

Published

on

नई दिल्ली। भारत को 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप दिलवाने वाले दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक अस्पताल में एंजियोप्लास्टी करवाई है।

फिलहाल वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं और उनकी हालत स्थिर है। कपिल देव की यह खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनके स्वास्थ्य लाभ को लेकर दुआओं का सिलसिला शुरू हो गया है। यूजर उनके जल्छ ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कपिल देव की कप्तानी में भारत ने 1983 में पहला वर्ल्ड कप जीता था। कपिल देव एक बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं।

Continue Reading

Trending