Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्टर की मां ने 80 साल की उम्र में किए पुशअप्स, वीडियो वायरल

Published

on

Loading

मुंबई। रविवार को मदर्स डे पूरी दुनिया में धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड भी इस खास दिन से अछूता नहीं रहा है और इस दिन को अलग अंदाज में मनाया।

इस खास दिन पर बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने सभी महिलाओं को अपने अंदाज में विश किया। मिलिंद सोमन ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उनकी 80 वर्षीय मां भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मिलिंद अपनी मां को पुशअप चैलेंज दे रहे हैं जिसे उनकी मां ने तुरंत स्वीकार कर लिया। वीडियो में मिलिंद की मां साड़ी पहनकर पुशअप्स करती नजर आ रही हैं।

समंदर किनारे शूट किए वीडियो में मिलिंद भी अपनी मां के साथ 16 पुशअप लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “कभी भी बहुत देर नहीं होती। उषा सोमन, मेरी मां। 80 वर्ष की युवा। हर दिन को मदर्स डे बनाएं।”

वीडियो में मिलिंद ने कहा, “यह वीडियो सभी माताओं के लिए है। अपने लिए हर रोज थोड़ा सा वक्त निकालें, चाहे वह पांच या दस मिनट ही क्यों न हो, जितना भी आप मैनेज कर सकें। हम आप सभी को सुपर फिट देखना चाहते हैं। हैप्पी मदर्स डे।”

मिलिंद के वीडियो पर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, “क्या… मैं तो 10 पुशअप्स भी नहीं कर पाती।” कई सेलेब्स ने वीडियो की तारीफ की है और मिलिंद सोमन की मां की फिटनेस को सलाम किया है।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending