Connect with us

ऑफ़बीट

चलती ट्रेन पर लटककर प्रेमी जोड़े ने किया किस, फोटो वायरल

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक प्रेमी जोड़ा चलती ट्रेन में लटककर किस कर रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमी जोड़े ने इन खतरनाक स्टंट को  श्रीलंका में अंजाम दिया है। सोशल मीडिया पर तस्वीर के चर्चा में आने के बाद इस प्रेमी जोड़े की जमकर आलोचना भी हो रही है।

यह कपल ब्रुसेल्स का बताया जा रहा है। दरअसल, यह कपल अप्रैल की छुट्टियों के दौरान श्रीलंका आया था और वहां के लोकप्रिय ट्रेन मार्ग, जो कैंडी से एला की ओर जाती है और खूबसूरत चाय बागान और ग्रामीण इलाकों से गुजरती है, पर यात्रा कर रहा था।

यह तस्वीर तभी खींची गई है। आपको बता दें कि यह कपल अनोखे तरीके से तस्वीरें खिंचवाने के लिए मशहूर है। इससे पहले ये कपल भारत में भी ऐसी तस्वीर ले चुका है। हाल ही में उन्होंने जयपुर में किले के ऊपर चढ़कर तस्वीर खिंचवाई थी जबकि नीचे गहरी खाई थी।

ऑफ़बीट

संबंध बनाने के दौरान इस चीज से सबसे ज्यादा डरती हैं महिलाएं, जानकर रह जाएंगे दंग

Published

on

नई दिल्ली। महिला हो या पुरुष संबंध बनाना हर किसी की जरूरत होती है। उम्र के पड़ाव में एक ऐसा महिला और पुरुषों में ये इच्छा बढ़ जाती है।

लेकिन इस इच्छा के बीच महिला और पुरूषों में संबंध बनाने से जुड़े कुछ डर भी होते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि संबंध बनाने के दौरान महिलाएं कि स चीज से सबसे ज्यादा डरती हैं।

कई महिलाएं नग्न होकर यौन संबंध बनाने से कतराती हैं। पार्टनर द्वारा नग्न होने की बात पर अक्सर महिलाएं हिचकिचाती हैं। उनके मन में डर होता है कि अगर उनके पार्टनर को उनकी बॉडी अट्रैक्टिव नहीं लगी तो क्या होगा?

क्या उनका पार्टनर उनसे पहले जितना ही प्यार करेगा या दूर हो जाएगा? लेकिन महिलाओं को ये समझना चाहिए कि प्यार सिर्फ शारीरिक नहीं होता बल्कि आत्मिक भी होता है।

इसलिए महिलाओं को संबंध बनाने के दौरान ये सब बातें नहीं सोचनी चाहिए।कुछ महिलाएं एक सीमित वक्त तक प्रेग्नेंसी नहीं चाहतीं। लेकिन कहीं सच में प्रेग्नेंसी न हो जाए इसलिए वे सेक्स से कतराती हैं।

वहीं कई महिलाएं मेल पार्टनर के नए-नए एक्सपेरिमेंट से सबसे ज्यादा डरती हैं। उनके मन में ये डर भी बना रहता है कि अगर वो इस एक्सपेरिमेंट के लिए मना कर देती हैं तो उनका पार्टनर कहीं नाराज न हो जाए।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending