Connect with us

मनोरंजन

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 हुई रिलीज, देखने लायक फिल्म है या नहीं, जानिए यहां

Published

on

मुंबई। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आज यानि शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज कर दी गई। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं।

तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। पहली पार्ट हिट होने की वजह से इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

लेकिन सोशल मीडिया पर इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। लोग के मुताबिक इस फिल्म में कुछ भी नया नहीं हैं वहीं कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। एक यूजर ने लिखा- ‘प्लस पॉइन्ट- कूल सिनेमेटोग्राफी, कुछ पंचलाइनर्स।

नेगेटिव पॉइन्ट- स्टोरीलाइन, एक्जीक्यूशन, टाइगर श्रॉफ, कॉमेडी।

फाइनल वर्डिक्ट- अपनी रिस्क पर देखें फिल्म।

फिल्म में लव स्टोरी के साथ कॉमेडी और इमोशन का तड़का देखने को मिलेगा। ट्रेड एनालिस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के पहले दिन 12- 17 करोड़ की कमाई की उम्मीद कर रहे हैं। अब देखना होगा कि लगातार हिट फिल्में देने वाले टाइगर इस बार दर्शकों के उम्मीदों पर कितने खरे उतर पाते हैं।

मनोरंजन

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, भगवान से लगा चुके थे खुद की मौत की गुहार

Published

on

मुंबई। टीवी के फेमस एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष क थे। आशीष रॉय पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी। आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे।

आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पोस्ट के जरिए भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था।

Continue Reading

Trending