Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 हुई रिलीज, देखने लायक फिल्म है या नहीं, जानिए यहां

Published

on

Loading

मुंबई। करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आज यानि शुक्रवार को दुनियाभर में रिलीज कर दी गई। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं।

तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। पहली पार्ट हिट होने की वजह से इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

लेकिन सोशल मीडिया पर इसे कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। लोग के मुताबिक इस फिल्म में कुछ भी नया नहीं हैं वहीं कुछ लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रही है। एक यूजर ने लिखा- ‘प्लस पॉइन्ट- कूल सिनेमेटोग्राफी, कुछ पंचलाइनर्स।

नेगेटिव पॉइन्ट- स्टोरीलाइन, एक्जीक्यूशन, टाइगर श्रॉफ, कॉमेडी।

फाइनल वर्डिक्ट- अपनी रिस्क पर देखें फिल्म।

फिल्म में लव स्टोरी के साथ कॉमेडी और इमोशन का तड़का देखने को मिलेगा। ट्रेड एनालिस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के पहले दिन 12- 17 करोड़ की कमाई की उम्मीद कर रहे हैं। अब देखना होगा कि लगातार हिट फिल्में देने वाले टाइगर इस बार दर्शकों के उम्मीदों पर कितने खरे उतर पाते हैं।

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending