Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

ज़िंदा Octopus खाने की कोशिश में महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, निकल गयी चीख, देखें VIDEO

Published

on

Loading

चाइना की एक ब्‍लॉगर का उस वक़्त बुरा हाल हो गया जब उसके ही भोजन ने उस पर हमला कर दिया और चेहरे को नोंचना शुरू कर दिया, और देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो के मुताबिक एक महिला लाइवस्‍ट्रीम करते हुए जिंदा ऑक्‍टोपस खाने की कोशिश कर रही थी, जैसे ही वो उसे अपने मुंह के पास लायी ऑक्टोपस ने उसके चेहरे पर हमला कर दिया।

वीडियो को देखकर आपको अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऑक्‍टोप ने महिला के चेहरे को इतनी ज़ोर से खींचा कि वो दर्द से तड़प उठी। वीडियो में दिख रही महिला चाइना की एक ब्‍लॉगर है जो चीन की फोटो शेयरिंग ऐप्‍प पर लाइवस्‍ट्रीम कर रही थी। जिस ऑक्टोपस को वो खाने जा रही थी उसने अपने टेंटेकल के जरिए अपना बचाव या शिकार करता है। हालांकि इस हादसे के बाद से साफ है कि अब महिला फिर से जल्‍दीबाजी में इस तरह जिंदा ऑक्‍टोपस को खाने की कोशिश नहीं करेगी।

इस वीडियो को सबसे पहले चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo पर शेयर किया गया था जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। कई लोगों ने जिंदा ऑक्‍टोपस खाने की कोशिश करने के लिए महिला की आलोचना की है।

अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिका में पढ़ाई कर रहे दो भारतीय छात्रों की सड़क हादसे में मौत, कॉलेज से घर लौटते समय हुआ हादसा

Published

on

Loading

न्यूयार्क। अमेरिका में पढाई कर रहे तेलंगाना के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दोनों छात्रों निवेश मुक्का और गौतम कुमार पारसी की शनिवार रात एरिजोना के पियोरिया में उस समय जान चली गई, जब उनकी कार दूसरी कार से जा टकराई। दोनों की उम्र 19 वर्षीय थी।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेश करीमनगर जिले के हुजूराबाद शहर का रहने वाला था, वहीं गौतम कुमार जनगांव जिले के स्टेशन घनपुर का रहने वाला था। दोनों एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस में इंजीनियरिंग कर रहे थे।

दोनों अपने दोस्तों के साथ विश्वविद्यालय से घर लौट रहे थे, तभी सामने से आ रही कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। निवेश और गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए। निवेश डॉक्टर दंपत्ति नवीन और स्वाति का बेटा था। दोनों छात्रों के परिवारों ने भारत सरकार से शवों को वापस लाने में मदद की अपील की है।

 

Continue Reading

Trending