Connect with us

खेल-कूद

धोनी की बेटी जीवा हो सकती है किडनैप, मशहूर एक्ट्रेस ने दी खुलेआम धमकी

Published

on

मुंबई। चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए प्ले ऑफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 9 गेंद शेष रहते 6 विकेट से हरा दिया।

इस मैच में धोनी का पहले बल्लेबाजी करने का दांव उल्टा पड़ गया और सीएसके को रोहित शर्मा की टीम के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

इस बीच धोनी से जुड़ी एक ऐसी खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि धोनी की बेटी जीवा को किडनैपिंक की धमकी मिली है।

ये धमकी किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने दी है। खबर पढ़कर अगर आप हैरान हैं तो बता दें कि प्रीति ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही है।

एक फोटो शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा की वो धोनी की बेटी जीवा की बहुत बड़ी फैन हैं। प्रीति ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘कैप्टन कूल के बहुत सारे फैंस होंगे मुझे मिलाकर, पर अब मेरा झुकाव उनकी छोटी सी मंचकिन जीवा की तरफ ज़्यादा है। मस्ती करते हुए प्रीति ने लिखा कि यहां मैं धोनी को सावधान रहने के लिए कहूंगी। मैं कभी भी जीवा को किडनैप कर सकती हूं। प्रीति ने इसी के साथ एक इमोजी भी बनाया।’ इसी के साथ प्रीति ने लोगों से भी इस तस्वीर को कैप्शन देने के लिए कहा।

खेल-कूद

दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए पूर्व क्रिकेटर की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली की 250 फ़ीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे जहां अचानक ये हादसा हो गया। गवली 45 साल के थे।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे। शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

#cricket #cricketer #shekhargawali #death

Continue Reading

Trending