Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

धोनी की बेटी जीवा हो सकती है किडनैप, मशहूर एक्ट्रेस ने दी खुलेआम धमकी

Published

on

Loading

मुंबई। चेन्नई के एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए प्ले ऑफ मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 9 गेंद शेष रहते 6 विकेट से हरा दिया।

इस मैच में धोनी का पहले बल्लेबाजी करने का दांव उल्टा पड़ गया और सीएसके को रोहित शर्मा की टीम के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

इस बीच धोनी से जुड़ी एक ऐसी खबर आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि धोनी की बेटी जीवा को किडनैपिंक की धमकी मिली है।

ये धमकी किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने दी है। खबर पढ़कर अगर आप हैरान हैं तो बता दें कि प्रीति ने ये बात मजाकिया अंदाज में कही है।

एक फोटो शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा की वो धोनी की बेटी जीवा की बहुत बड़ी फैन हैं। प्रीति ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘कैप्टन कूल के बहुत सारे फैंस होंगे मुझे मिलाकर, पर अब मेरा झुकाव उनकी छोटी सी मंचकिन जीवा की तरफ ज़्यादा है। मस्ती करते हुए प्रीति ने लिखा कि यहां मैं धोनी को सावधान रहने के लिए कहूंगी। मैं कभी भी जीवा को किडनैप कर सकती हूं। प्रीति ने इसी के साथ एक इमोजी भी बनाया।’ इसी के साथ प्रीति ने लोगों से भी इस तस्वीर को कैप्शन देने के लिए कहा।

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending