Connect with us

मनोरंजन

शूटिंग के बाद जमकर पढ़ाई करती थी एक्ट्रेस, 10वीं में आए 93 फीसदी अंक

Published

on

मुंबई। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने सोमवार को 10वीं के नतीजे घोषित कर दिए। सीबीएसई 10वीं की परीक्षा में इस बार कुल 13 टॉपर हैं जिन्होंने 499 नंबर पाए हैं।

इस बीच सीबीएसई 10वीं रिजल्ट से जुड़ी एक ऐसी खबर हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बार 10वीं की परीक्षा टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने भी दी थी।

हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल पटियाला बेब्स से मशहूर हुई अशनूर कौर की। अशनूर के 10वीं में 93 प्रतिशत मार्क्स आए हैं। रिजल्ट आने के बाद अशनूर काफी खुश दिखीं।

शूटिंग में इतना व्यस्त होने के बावजूद अशनूर ने 10वीं में शानदार मार्क्स आए हैं। सोशल मीडिया पर अशनूर की मेहनत पर फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

रिजल्ट आने के बाद अशनूर ने बातचीत में कहा- मैं 90% की उम्मीद कर रही थी लेकिन जब मुझे पता चला कि मैंने 93% मार्क्स पाए हैं तो ये सोने पे सुहागा हो गया।

मैं बहुत नर्वस थी लेकिन जब मैंने रिजल्ट देखा तो मैं एक्साइटमेंट के मारे जोर से चिल्लाने लगी। मेरी मां भी मेरी साथ थीं। मेरा रिजल्ट देखने के बाद उनकी आंखों में आंसू थे। मुझे सेट पर सभी बधाई दे रहे हैं।

10वीं में शानदार मार्क्स पाने के बाद अशनूर आगे की पढ़ाई जारी रखेंगी। उन्होंने बताया कि आगे की पढ़ाई वो कॉमर्स स्ट्रीम से जारी रखेंगी। आपको बता दें कि अशनूर की उम्र केवल 15 साल है। इतनी कम उम्र में वो छोटे पर्दे का जाना पहचाना नाम बन गई हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी शो झांसी की रानी से छोटे पर्दे पर कदम रखा था। इसके उन्होंने ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, पृथ्वी वल्लभ जैसे कई पॉपुलर शो में भी काम किया। छोटे पर्दे के अलावा अशनूर फिल्म संजू और मनमर्जियां में भी काम कर चुकी हैं।

 

मनोरंजन

बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बनेगी की फिल्म, बॉलीवुड के दिग्गज करेंगे फिल्म प्रोड्यूस

Published

on

मुंबई। ‘उरी’ के बाद अब पाकिस्तान में घुसकर किए गए एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनने जा रही है। बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने फिल्म बनाने की घोषणा की है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे।

संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं। ये सभी मिलकर बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। मूवी को अभिषेक कपूर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की ऑफिशियल घोषणा हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर 2019 में हुई बालाकोट एयर स्ट्राइक पर फिल्म बनाएंगे। फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनर अभिषेक कपूर करेंगे। ये फिल्म भारत के जवानों के लिए ट्रिब्यूट होगी।

बता दें कि 26 फरवरी 2019 को हुई एयर स्ट्राइक पर बनने वाली ये दूसरी फिल्म है. दूसरी फिल्म में विवेक ओबेरॉय होंगे। 2020 में विवेक की फिल्म रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग के लिए जम्मू और कश्मीर, दिल्ली और आगरा लोकेशन तय की गई हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending