Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

आ गई भारत की सबसे हॉट वेब सीरीज ‘कविता भाभी’, बोल्डनेस में गंदी बात को भी छोड़ देगी पीछे

Published

on

Loading

नई दिल्ली। विक्रम भट्ट की वेब सीरीज से ऑनलाइन इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री करने वाली कविता राधेश्याम जल्द ही भारत की सबसे हॉट वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

बोल्डनेस की वजह से कविता को भारत की किम कार्दिशियान भी कहा जाता है। कविता इन दिनों अपनी खुद की वेब सीरीज की तैयारी कर रही हैं। इस वेब सीरीज का नाम कविता भाभी रखा गया है।

कविता कहती हैं, ‘कविता भाभी का कॉन्सेप्ट मैंने ही तैयार किया है और इसको तैयार करने के शुरुआती विचार से लेकर शूटिंग तक हर कदम पर मैंने इसमें बहुत मेहनत की है।

फिल्मों में सलमान खान से लेकर शाहरुख खान, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह तक ने मुनाफे में अपनी भागीदारी रखनी शुरू कर दी है। ओटीटी ने यही मौका अभिनेत्रियों को भी दिया है। उल्लू ऐप भारत में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और इसके प्रबंधन ने मुझे अच्छा ऑफर दिया।’

जब कविता से पूछा गया कि क्या उनकी वेब सीरीज सविता भाभी कॉमिसक्स से प्रेरित है तो उन्होंने कहा कि ‘ऐसा कोई किरदार पहले रहा है, मुझे इसकी जानकारी नही हैं। मैं इसके बारे में सुन भी पहली बार रही हूं। यकीन मानिए मैंने कविता भाभी का जो किरदार तैयार किया है, वह पूरी तरह ओरीजनल है।’

मनोरंजन

24 अप्रैल को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड’ से सम्मानित होंगे अमिताभ बच्चन

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। अब तक अमिताभ को कई अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। ऐसे में उनकी अवार्ड लिस्ट में एक और नाम जुड़ें जा रहा है।

बिग बी को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। साल 2022 में दुनिया को अलविदा कह चुकी लगा मंगेशकर की याद में इस पुरस्कार को बनाया गया है। ये पुरस्कार खासतौर पर उन लोगों के लिए है जिन्होंने अपने काम से समाज पर बड़ा प्रभाव डाला हो।

इससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को इस अवार्ड से सम्मानित किया गया था। इसके बाद 2023 में यह अवार्ड लता मंगेशकर की बहन आशा भोसले को दिया गया था। वहीं अब बिग बी को भी इस अवार्ज से सम्मानित किया जाएगा। बिग बी को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर 24 अप्रैल को दिया जाएगा।

Continue Reading

Trending